main page

कपिल शर्मा को करारा झटका:कीकू शारदा ने की एंकर की नकल तो भड़के लोग,ट्विटर पर ट्रेंड #BoycottKapilSharmaShow

Updated 05 October, 2020 02:56:13 PM

काॅमेडियन कपिल शर्मा जब भी अपने शो  ''द कपिल शर्मा शो'' को लेकर ऊंचाइयों में जाते हैं तभी उनके ऊपर कोई ना कोई समस्या आ आती है। कभी दोस्तों का शो से जाना, कभी उनकी फिल्मों की शूटिंग के चलते शो का टलना, कभी उनके व्यवहार की श‌िकायत, कभी उनके सेट पर आग लग जाना, हर तरह की परेशानियां उन्हें घेरे रहती हैं।

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा जब भी अपने शो  'द कपिल शर्मा शो' को लेकर ऊंचाइयों में जाते हैं तभी उनके ऊपर कोई ना कोई समस्या आ आती है। कभी दोस्तों का शो से जाना, कभी उनकी फिल्मों की शूटिंग के चलते शो का टलना, कभी उनके व्यवहार की श‌िकायत, कभी उनके सेट पर आग लग जाना, हर तरह की परेशानियां उन्हें घेरे रहती हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच अब उनके शो 'द कपिल शर्मा शो' को बायकॉट करने की मांग जोर-शोर से उठाई जा रही है। ट्विटर पर #BoycottKapilSharmaShow ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड में कीकू शारदा ने देश के मशहूर एंकर अरनब गोस्वामी की नकल की है।

Bollywood Tadka

 

वीडियो में कीकू शारदा अरनब की नकल करते हुए कहते हैं कि मुझे जग दो, मुझे जग दो। इस क्लिप को देख लोग काफी भड़क गए।

Bollywood Tadka

 

बायकॉट करने वाले लोगों का कहना है कि कपिल शो में आकर लोगों से माफी मांगें। लोगों ने इस मामले में सलमान खान का नाम भी उछाला। लोगों ने कहा कि इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस करते हैं और उन्होंने जानबूझकर उस न्यूज चैनल को टारगेट किया है। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

kapil sharmakiku shardamimic anchoBoycottKapilSharmaShowsalman khanBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...