main page

बॉयफ्रेंड रोहमन ने सुष्मिता के 44th बर्थडे पर लिखा लव नोट, कहा, 'हैप्पी बर्थडे जान'

Updated 19 November, 2019 05:55:22 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आज अपना 44 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। सोशल मीडिया भी Ex मिस यूनिवर्स के लिए खूब सारी विशेस से भरा हुआ है। उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहन शॉल ने भी बर्थडे विश देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर की।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आज अपना 44 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। सोशल मीडिया भी Ex मिस यूनिवर्स के लिए खूब सारी विशेस से भरा हुआ है। उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहन शॉल ने भी बर्थडे विश देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर की। आपको बता दें कि दोनों कपल एक साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं।

Bollywood Tadka, Sushmita Birthday

रोहमान ने अपने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता की एक खूबसूरत घाट पर बैठी हुई तस्वीर को शेयर किया और अपने दिल की बात लिखी।

Bollywood Tadka, Sushmita Birthday

उन्होंने लिखा, "जिस तरह उगता हुआ सूरज दुनिया में रोशनी लाता है, ठीक उसी तरह आप मेरे जीवन में रोशनी लाएं !! सच कहा जाए, तो मैं इस स्पेशल डे पर आपके बारे में पैराग्राफ लिखना चाहता था, लेकिन जब मैं तुम्हारे बारे में सोचता हूं तो मैं !! मैं उतना ही स्पीचलेस हो जाता हूं। आप मुझे हर दिन एक बेहतर इंसान बनने को प्रेरित करती हैं !! अब इससे ज्यादा खुदा से और क्या मांगू, उसने तो पूरी कायनात से मुझे नवाज़ा है!!!" मैसेज के अंत में 'हैप्पी बर्थडे माई जान' लिखकर इसे खत्म किया। 

एक्ट्रेस फिलहाल अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ खुशहाल हैं। दोनों कभी भी एक साथ तस्वीरें पोस्ट करने और पार्टियों और सोशल इवेंट में शिरकत करने से नहीं कतराते। 
 

Edited By: Akash sikarwar

Sushmita SenRohman ShawlBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...