main page

स्टाइलिश लुक में बेटी संग शाॅपिंग पर निकली ब्रेड पिट की एक्स वाइफ एंजेलिना जाॅली, मां संग चिपकी दिखीं 13 की Vivienne Jolie-Pitt

Updated 27 October, 2021 02:41:22 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। 46 की एंजेलिना जब भी स्पाॅट होती हैं तो उनका लुक्स देखते ही बनाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को 13 साल की बेटी Vivienne Jolie-Pitt के साथ शाॅपिंग पर निकली। इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो एंजेलिना इस दौरान ग्रे आउटफिट में स्टाइलिश दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। 46 की एंजेलिना जब भी स्पाॅट होती हैं तो उनका लुक्स देखते ही बनाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को 13 साल की बेटी Vivienne Jolie-Pitt के साथ शाॅपिंग पर निकली।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो एंजेलिना इस दौरान ग्रे आउटफिट में स्टाइलिश दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं उनकी बेटी व्हाइट टी-शर्ट और ट्राउजर में नजर आईं। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। इस दौरान Vivienne Jolie-Pitt मां एंजेलिना जोली से चिपकी नजर आईं। एक्ट्रेस की बेटी संग ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 बता दें कि 46 साल की एक्ट्रेस 3 शादियां कर चुकी हैं। उनकी पहली शादी जॉनी ली मिलर से 1996 में शादी की थी  जो कि महज 3 साल तक ही चल पाई।इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी बिली बॉब थोर्नटन से साल 2000 में शादी की। हालांकि उनकी ये शादी भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई और दोनों 2003 में अलग हो गए।  


Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

brad pittex wifeAngelina JoliedaughterVivienne Jolie-PittHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...