main page

होटल की बालकनी से गिरकर ब्राजील सिंगर MC Kevin की मौत, दो हफ्ते पहले ही गर्लफ्रेंड संग रचाई थी शादी

Updated 18 May, 2021 02:22:18 PM

ब्राजील के फेमस सिंगर MC Kevin  की रहस्‍यमयी परिस्‍थ‍ितियों में मौत हो गई है। 23 साल के केविन ब्राजील के रियो डी जेनेरियो के एक होटल की पांचवीं मंजिल से गिर गए।  घटना 16 मई की है। खबरों की मानें तो Kevin होटल की 11वीं मंजिल पर ठहरे हुए थे। जबकि 5वीं मंजिल पर वह अपने कुछ दोस्‍तों से मिलने उनके कमरे में पहुंचे थे। केविन होटल की बालकनी में थे, जहां से वह रहस्‍मयी तरीके से नीचे गिर गए। स्‍थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई है।

मुंबई: ब्राजील के फेमस सिंगर MC Kevin  की रहस्‍यमयी परिस्‍थ‍ितियों में मौत हो गई है। 23 साल के केविन ब्राजील के रियो डी जेनेरियो के एक होटल की पांचवीं मंजिल से गिर गए।  घटना 16 मई की है। खबरों की मानें तो Kevin होटल की 11वीं मंजिल पर ठहरे हुए थे। जबकि 5वीं मंजिल पर वह अपने कुछ दोस्‍तों से मिलने उनके कमरे में पहुंचे थे। केविन होटल की बालकनी में थे, जहां से वह रहस्‍मयी तरीके से नीचे गिर गए। स्‍थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई है।

Bollywood Tadka

 

हाॅस्पिटल पहुंचते ही तोड़ा दम

फायर ब्रिगेड की टीम ने सिंगर को दुर्घटना के फौरन बाद हाॅस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोष‍ित कर दिया। 

Bollywood Tadka
 

2 हफ्ते पहले ही थी शादी 

केविन ने दो हफ्ते पहले ही गर्लफ्रेंड डिओलेने बेजेरा से शादी की थी। डिओलेने एक क्रिमिनल लॉयर है। केविन के निधन के बाद डिओलेने ने अपनी शादी की एक ब्‍लैक एंड फोटो शेयर कर इमोशनल पोस्ट शेयर की।

Bollywood Tadka

उन्होंने लिखा-'तुम मेरी जिंदगी का प्‍यार हो और हमेशा रहोगे। वह आदमी जिसने मुझे सबसे ज्‍यादा प्‍यार और सम्‍मान दिया। ईश्‍वर के पास जाओ, मैं हमेशा तुमसे प्‍यार करूंगी। '

Bollywood Tadka


एमसी केविन ने 2013 में अपना पहला गाना रिलीज किया था। उस दौरान उनकी उम्र 16 साल थी। उनके गाने Cavalo de Troia (Trojan Horse) को यूट्यूब पर करोड़ों बार देखा जा चुका है।

Content Writer: Smita Sharma

braziliansingermc kevinHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...