main page

'ब्रीद: इन टू द शैडोज' का एक नया Interactive Poster हुआ रिलीज

Updated 07 July, 2020 01:50:59 PM

क्राइम ड्रामा थ्रिलर शो ''ब्रीद'' का दूसरा सीजन ''ब्रीद: इन टू द शैडोज़'' 10 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है! इस क्राइम थ्रिलर शो में अभिषेक बच्चन अपने डिजिटल डेब्यू में अविनाश नामक मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जो एक नकाबपोश से अपनी बेटी को खोजने की कोशिश कर रहे है...

नई दिल्ली। क्राइम ड्रामा थ्रिलर शो 'ब्रीद' का दूसरा सीजन 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' 10 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है! इस क्राइम थ्रिलर शो में अभिषेक बच्चन अपने डिजिटल डेब्यू में अविनाश नामक मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जो एक नकाबपोश से अपनी बेटी को खोजने की कोशिश कर रहे है।

इस नकाबपोश विलन ने धोखे की एक पेचीदा वेब तैयार की है जिसके माध्यम से वह कहानी के अन्य किरदारों के कार्यों को नियंत्रित करता है।उस तथ्य पर जोर देते हुए और पोस्टर को अधिक इंटरैक्टिव बनाने के लिए अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने एक तस्वीर जारी की है जिसमें कई छोटी छवियों को एक साथ मिलाकर इस नकाबपोश विलन की छवि बनाई गई है।इससे भी ज्यादा मजेदार बात यह है कि अगर हम छवि को ज़ूम इन करते हैं तो हम प्रत्येक ऐसे पात्र को देख सकते हैं जिन्हें यह विलन नियंत्रित करता है।

 

 

: Chandan

Abhishek Bachchanब्रीद इन टू द शैडोजAbhishek Bachchan Web SeriesBreathe Into The ShadowsBreathe Into The Shadows poster

loading...