main page

'ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Updated 27 October, 2022 12:48:52 PM

प्राइम वीडियो ने रिलीज किया अपने अपकमिंग ओरिजिनल 'ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2' का ट्रेलर

नई दिल्ली। प्राइम वीडियो ने आज अपने बहुप्रतीक्षित अमेज़न ओरिजिनल ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2 का एक धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया है। हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स से भरपूर, ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे बेरहम जे (अभिषेक ए बच्चन) वहीं से वापसी की हैं जहां से उन्होंने छोड़ा था ताकि बाकी 6 पीड़ितों को पकड़ने के अधूरे काम को पूरा कर सके। कबीर (अमित साध), जे और उसके एक्शन्स को कैच करने के लिए हर संभव कोशिश करते नजर आएंगे। साइकोलॉजिकल थ्रिलर के दूसरे सीज़न में एक बार फिर अभिषेक बच्चन और अमित साध के साथ नित्या मेनन, सैयामी खेर और इवाना कौर मुख्य भूमिका में होंगी। पहले कभी न देखे गए अवतार में कलाकारों की टुकड़ी में शामिल होने वाले नवीन कस्तूरिया भी हैं, जो रहस्यमय हत्याओं में मुशीबतें को बढ़ाते नजर आते हैं।

 

विक्रम मल्होत्रा ​​​​और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, आठ-एपिसोड की ओरिजिनल सीरीज मयंक शर्मा द्वारा सह-निर्मित और निर्देशित हैं, जिन्होंने पिछले सीजन में भी अभिनय किया था। ऐसे में रहस्यों से भरपूर सीरीज के ट्रेलर में जहां मिस्ट्रीज और खेल और भी गहराता जा रहा है, दर्शक इन पहेलियों के सभी जवाब ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2 के दौरान खोज सकते हैं जोकि 9 नवंबर, 2022 को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर प्रिमियर होगा। 

 

 

ट्रेलर लॉन्च पर नए सीजन के बारे में कुछ खुलासा करते हुए, अभिषेक बच्चन ने कहा, “सीज़न 1 में शुरू हुआ मर्सीलेस चेस सीजन 2 में और भी ज्यादा खतरनाक रास्ता अपनाता है। यह सीजन सभी किरदारो को विकसित होते हुए और रहस्यों में बहुत गहराई तक ले जाएगा। दर्शकों ने सीक्वल के लिए 2 साल तक इंतजार किया है, और उन्हें यह देखकर खुशी होगी कि हमनें क्या पेशकश की है। मुझे खुशी है कि सीजन 2 आखिरकार कई और रहस्यों और दिमागी खेलों का खुलासा करने वाला है। मुझे उम्मीद है कि दुनिया भर के दर्शक इस ब्रेथटेकिंग चेस को एंजॉय करेंगे।”

 

सीजन 2 में जे को पकड़ने की अपनी कोशिशों को जारी रखते हुए अमित साध ने कहा, "ब्रीद: इनटू द शैडोज सीज़न 2 बहुत बड़ा और उलझा हुआ है। पहली पार्ट के बाद से, ब्रीद मेरे जीवन का एक बड़ा हिस्सा बन गया है। सीजन 1 से कहानी को आगे ले जाना और जहां से हमने छोड़ा था, वहां से आगे बढ़ते हुए, यह एक अनुभव रहा है और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं। रोमांच का खुलासा किए बिना, मैं केवल इतना कह सकता हूं कि इस सीजन से अप्रत्याशित की उम्मीद करें।

 

आभा के रूप में अपनी भूमिका को रिप्राइज करते हुए, नित्या मेनन ने साझा किया, “यह अमेज़न ओरिजिनल मेरे जीवन में एक खास जगह रखता है। आभा के गहराई में उतरना हमेशा खुशी का बात है, और मैं सीजन 2 के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मेरा किरदार पिछले सीजन से बिल्कुल अलग है। मुझे इस बार आभा के किरदार और उसके एक्शन्स पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है। सीज़न 2 ने वास्तव में प्रत्याशा बार को एक पायदान ऊपर उठाया है और हम सभी आशा करते हैं कि दर्शक घटनाओं के अप्रत्याशित मोड़ की सराहना करेंगे”।

 

दूसरे सीजन का हिस्सा बनने पर अपने उत्साह को साझा करते हुए, अभिनेता नवीन कस्तूरिया ने कहा, “यह किसी भी अभिनेता के लिए जीवन में एक बार का अवसर है और मैं इसके लिए मुझ पर भरोसा करने के लिए निर्माताओं का आभारी हूं। मैं पहले भी इंटेंस ड्रामा का हिस्सा रहा हूं, लेकिन ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2 ने मुझे उन तरीकों से चुनौती दी है, जिसने मुझे हैरान कर दिया और मुझे अपना बेस्ट फुट आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया। अपनी खुशी को शब्दों में बयां करना लगभग असंभव है, लेकिन मैं इतना ही कह सकता हूं कि विक्टर चीजों को और खराब करने के लिए आया है।अभिषेक, अमित, नित्या और सयामी जैसे कुशल कलाकारों के साथ काम करना आनंददायक रहा है। उन्होंने खुले हाथों से मेरा स्वागत किया, और मुझे कभी नहीं लगा कि मैं टीम में अभी आया हूं। हमने अपना इसे दिया है और मुझे आशा है कि ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2 दर्शकों के साथ तालमेल बिठाएगा। ”निर्देशक मयंक शर्मा ने ब्रीद: इनटू द शैडोज के नए सीज़न को अरशद सैयद, विक्रम तुली, प्रिया सग्गी और अभिजीत देशपांडे के साथ भी लिखा हैं।

News Editor: Deepender Thakur

Breathe Into The ShadowsBreathe Into The Shadows TrailerAbhishek BachchanAmit Sadh

loading...