main page

'ब्रीद' एकलौती भारतीय डिजिटल श्रृंखला है जिसके दोनों सीजन में बॉलीवुड के दो बड़े सितारों ने की शिरकत!

Updated 04 July, 2020 02:10:18 PM

अभिषेक बच्चन एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इसके पीछे एक खास वजह है जिसके कारण जोरों-शोरों से उनकी चर्चा हो रही है...

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो की 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' ने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। इसी के साथ अभिषेक बच्चन वर्तमान में ओटीटी पर काम करने वाले सबसे बड़े स्टार हैं। यह सीरीज जल्द ही मंच पर रिलीज होने के लिए तैयार है और साथ ही, ब्रीद एकमात्र भारतीय डिजिटल शो है जिसमें लगातार दोनों सीजन में एक नहीं बल्कि दो बड़े सितारे- अभिषेक बच्चन और आर माधवन ने दर्शकों का मनोरंजन किया है।

'ब्रीद: इन टू द शैडोज' में, अभिषेक बच्चन एक हताश पिता की भूमिका निभा रहे हैं जो अपनी बेटी को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। वहीं पहले सीजन में, माधवन का किरदार डैनी अपने मरते बेटे, जोश को बचाने के लिए ऑर्गन ट्रांसप्लांट की राह चुनता है। एक के बाद एक दो सीजन में दो बड़े सितारों की शिरकत के साथ, अभिषेक का डिजिटल डेब्यू चर्चा का विषय बना हुआ है।

अभिषेक बच्चन का ये है कहना
हाल के एक इंटरव्यू में, हमें यह बताते हुए कि पहला सीजन उन्हें कितना पसंद आया था, अभिषेक बच्चन ने साझा किया, 'मुझे पहले सीजन का पहला एपिसोड बहुत पसंद आया था। मैंने जानबूझकर बाकी एडिशन नहीं देखा क्योंकि मैं उससे प्रभावित नहीं होना चाहता था। मयंक शर्मा (निर्माता-निर्देशक) ने पहले सीजन से अपनी कुछ सीख को इसमें शामिल किया है।'

अभिषेक और अमित साध के अलावा एक और है सीक्रेट कैरेक्टर
एक और दिलचस्प फैक्टर- हम सभी जानते हैं कि अमित साध का किरदार कबीर है और अभिषेक बच्चन द्वारा निभाया गया अविनाश का किरदार 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' में उनके डिजिटल डेब्यू को चिन्हित करता है। लेकिन, इस बार एक अन्य विपक्षी किरदार है, जिसके चारों ओर निर्माताओं ने जानबूझकर गोपनीयता बरकरार रखी है।

अभिषेक और निथ्या कर रहे अपना डिजिटल डेब्यू
ऑल-न्यू क्राइम थ्रिलर के साथ बॉलीवुड के अभिनेता अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इस सीरीज के साथ प्रशंसित अभिनेता अमित साध एक बार फिर वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत की अपनी पुरस्कार विजेता भूमिका में नजर आएंगे। इस मूल श्रृंखला में दक्षिण भारत के प्रमुख कलाकारों में से एक, निथ्या मेनन भी शामिल हैं, जो अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। वहीं, सैयामी खेर भी एक प्रमुख भूमिका निभा रही हैं। यह बहुप्रतीक्षित अमेजन ओरिजिनल सीरीज दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगी।

यह सीरीज अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई और निर्मित की गई है और मयंक शर्मा द्वारा रचित और निर्देशित की गई है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने लिखा है।

: Chandan

BreatheAbhishek BachchanR Madhavanabhishek bachchan web seriesabhishek bachchan filmsabhishek bachchan first web seriesabhishek bachchan debut web seriesabhishek bachchan digital debut

loading...