main page

'लाइन ऑफ डिसेंट' अभिनेता ब्रेंडन फ्रेजर जी5 के साथ करेंगे अपना डिजिटल डेब्यू

Updated 25 November, 2019 04:53:48 PM

हॉलीवुड स्टार ब्रेंडन फ्रेजर अपनी पहली डिजिटल फिल्म में एक भारतीय माफिया की भूमिका निभा रहे है। रोहित कर्ण बत्रा के निर्देशन में बॉलीवुड और हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता जैसे अभय देओल, रोनित रॉय, प्रेम चोपड़ा, नीरज काबी (Neeraj Kabi), अली हाजी (ali haji) और ब्रेंडन फ्रेजर (brendan fraser) ने अभिनय कि

नई दिल्ली। हॉलीवुड स्टार ब्रेंडन फ्रेजर अपनी पहली डिजिटल फिल्म में एक भारतीय माफिया की भूमिका निभा रहे है। रोहित कर्ण बत्रा के निर्देशन में बॉलीवुड और हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता जैसे अभय देओल, रोनित रॉय, प्रेम चोपड़ा, नीरज काबी (Neeraj Kabi), अली हाजी (ali haji) और ब्रेंडन फ्रेजर (brendan fraser) ने अभिनय किया है, जो जल्द ही अंतर्राष्ट्रीय सिनेमाघर (internation cinema) और भारत में ऑरिजनल कंटेंट का सबसे बड़ा मंच जी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार हैं।

 

भारतीय माफिया परिवार पर आधारित
दिल्ली की पृष्ठभूमि पर स्थापित, यह कहानी एक भारतीय माफिया परिवार के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी जहां मुख्या की मृत्यु के बाद उनके बीच जंग की शुरुआत हो जाती है। फ़िल्म की कहानी के अलावा, इसकी स्टारकास्ट फिल्म की सबसे मजबूत नीव है। फ्रेजर इस फिल्म में चारू का किरदार निभा रहे हैं, जो एक अमेरिकी पूर्व गन धावक है।

 

एनवाईसी एसएएफएफ में किया प्रदर्शित
इस फिल्म का प्रीमियर 4 दिसंबर को विशेष रूप से जी5 पर किया जाएगा। फिल्म को हाल ही में न्यूयॉर्क सिटी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल (एनवाईसी एसएएफएफ) में महोत्सव की पहली फिल्म के रूप में प्रदर्शित किया गया है।

जबकि यह फिल्म 13 दिसंबर को अमेरिका के सिनेमाघरों में दस्तक देगी, वही दर्शक विशेष रूप से जी5 पर इसके डिजिटल प्रीमियर का आनंद ले सकेंगे।

: Chandan

लाइन ऑफ डिसेंटब्रेंडन फ्रेजरजी5डिजिटल डेब्यूbollywood gossipbrendan fraserg5

loading...