main page

Viral Video: अपनी शादी में दूल्हा-दुल्हन ने दी जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस, बार बार देख रहे लोग

Updated 02 December, 2022 05:27:31 PM

आजकल की शादियां किसी फिल्मी शादियों से कम नहीं होती। जहां शादियों पानी की तरह पैसा बहाया जाता है, वहीं पलों को शानदार बनाने के लिए भाई-बहन, मम्मा-पापा और कपल जरबदस्त परफॉर्मेंस भी देते नजर आते हैं। वहीं हाल ही में शादी में एक दूल्हा-दुल्हन ने जबरदस्त परफॉर्मेंस देकर लोगों का दिल जीत लिया। कपल का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. आजकल की शादियां किसी फिल्मी शादियों से कम नहीं होती। जहां शादियों पानी की तरह पैसा बहाया जाता है, वहीं पलों को शानदार बनाने के लिए भाई-बहन, मम्मा-पापा और कपल जरबदस्त परफॉर्मेंस भी देते नजर आते हैं। वहीं हाल ही में शादी में एक दूल्हा-दुल्हन ने जबरदस्त परफॉर्मेंस देकर लोगों का दिल जीत लिया। कपल का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इंस्टाग्राम पेज @weddingforward द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि न्यू लाइफ की शुरुआत करने जा रहा कपल अपनी शादी ने शानदार डांस करता नजर आ रहा है। एक बॉल डांस के साथ शुरू करते हैं और फिर किसी प्रोफेशनल की तरह डांस करने लगते हैं। दोनों का डांस देख आस-पास के लोग चकित रह जाते हैं।
सोशल मीडिया पर यूजर्स भी इस डांस को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

bridegroomtremendous danceperformanceweddingViralVideoBollywood NewsGossipMasala NewsEntertainmentOffbeat

loading...