main page

कजरारे नैन...हाथों में चूड़ियां,व्हाइट साड़ी में खूब जचीं कैटरीना,कुछ यूं सज संवरकर होने वाले पिया विक्की के घर 'बाॅर्बी गर्ल' ने मारी एंट्री

Updated 06 December, 2021 08:26:43 AM

बॉलीवुड दीवा कैटरीना कैफ पिछले कई हफ्तों से एक्टर विक्की कौशल के साथ अपनी शाही वेडिंग की खबरों के कारण चर्चा में हैं जहां लवबर्ड्स अपने बड़े दिन को लेकर चुप हैं। वहीं शादी के वेन्यू से लेकर मंडप की डेकोरेशन और दुल्हे की एंट्री को लेकर कई तरह की अपडेट सामने आ रही हैं। इसी बीच कैटरीना अपनी मां सुज़ैन टर्कोट के साथ अपने होने वाले पिया विक्की कौशल के घर पहुंची।विक्की कौशल के घर कैटरीना का आना इस बात की पक्की मोहर लगा रहा है कि दोनों शादी कर रहे हैं। अपने होने वाले दूल्हे से मिलने के लिए कैटरीना खास

मुंबई: बॉलीवुड दीवा कैटरीना कैफ पिछले कई हफ्तों से एक्टर विक्की कौशल के साथ अपनी शाही वेडिंग की खबरों के कारण चर्चा में हैं जहां लवबर्ड्स अपने बड़े दिन को लेकर चुप हैं। वहीं शादी के वेन्यू से लेकर मंडप की डेकोरेशन और दुल्हे की एंट्री को लेकर कई तरह की अपडेट सामने आ रही हैं। इसी बीच कैटरीना अपनी मां सुज़ैन टर्कोट के साथ अपने होने वाले पिया विक्की कौशल के घर पहुंची।

Bollywood Tadka

विक्की कौशल के घर कैटरीना का आना इस बात की पक्की मोहर लगा रहा है कि दोनों शादी कर रहे हैं। अपने होने वाले दूल्हे से मिलने के लिए कैटरीना खास तौर से तैयार होकर घर से निकलीं।  

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में आप कैटरीना के चेहरे की खुशी और चमक देख सकते हैं कैटरीना हमेशा की तरह अपने देसी अवतार से सबके होश उड़ा रही हैं।

Bollywood Tadka

जल्द ही दुल्हन बनने जा रही कैटरीना कैफ ने शरारा स्टाइल साड़ी कैरी की जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही थी। साड़ी के साथ कैटरीना स्लिवर स्लीवलेस ब्जाउज कैरी किया था। 

Bollywood Tadka


कजरारे नैना,  मस्कारा, ब्लश्ड गाल न्यूड लिप कलर उनके मेकअप को खास बना दिया। कैटरीना ने मिडिल पार्टिंग के साथ अपने लंबे बालों को खुला रखा।एक्ट्रेस ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स और चूड़ियों से लुक को एक्सेसराइज़ किया।

Bollywood Tadka

कैट ने अपने लुक को हील्स के साथ कंप्लीट किया। घर के बाहर कैट ने मीडिया को देख मुस्कुराते हुए कई पोज दिए।

Bollywood Tadka

वहीं कैटरीना की मां ग्रीन कलर  सलवार सूट में नजर आईं। कैट की ये तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हर कोई कैटरीना के चेहरे पर वेडिंग ग्लो के चर्चे कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

कपल की शादी की बात करें 9 नवंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी करने जा रहे हैं। 6 दिसंबर यानि सोमवार को दूल्हा दुल्हन और उनका परिवार फोर्ट बरवाड़ा के लिए रवाना हो जाएगा। शादी के फंक्शन 7 दिसंबर से शुरु होने वाले हैं। संगीत और मेहंदी 7 और 8 दिसंबर को होगी। वहीं 9 दिसंबर को दोनों फेरे लेंगे।


 


 

Content Writer: Smita Sharma

Bride-to-beKatrina Kaifgroom-to-beVicky KaushalhouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...