main page

Bridal Shower: Bride To Be मानसी श्रीवास्तव की पार्टी में इश्कबाज की हसीनाओं ने जमाया पार्टी में रंग,सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें

Updated 19 January, 2022 02:13:02 PM

टीवी सीरियल इश्कबाज फेम  मानसी श्रीवास्तव जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं। मानसी श्रीवास्तव 22 जनवरी को लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड कपिल तेजवानी से साथ फेरे लेंगी। शादी से पहले एक्ट्रेस ने अपनी गर्ल गैंग के साथ मिलकर बैचलर पार्टी में धूम मचा डाली है। एक्ट्रेस की अपने इस बैचलर पार्टी की अनदेखी तस्वीरों को शेयर किया है जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है।

मुंबई: टीवी सीरियल इश्कबाज फेम  मानसी श्रीवास्तव जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं। मानसी श्रीवास्तव 22 जनवरी को लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड कपिल तेजवानी से साथ फेरे लेंगी। शादी से पहले एक्ट्रेस ने अपनी गर्ल गैंग के साथ मिलकर बैचलर पार्टी में धूम मचा डाली है। एक्ट्रेस की अपने इस बैचलर पार्टी की अनदेखी तस्वीरों को शेयर किया है जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है।

Bollywood Tadka

बैचलर पार्टी में उनकी सो-स्टार सुरभि चंदना, श्रेणु पारेख समेत इश्कबाज की कई हसीनाओं ने रंग जमाया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर मानसी ने लिखा है-'राइट स्वाइप करते जाइए और मेरे बैचलर की कुछ चुनिंदा तस्वीरों को देखते जाइए।'

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने बैचलर पार्टी का एक ब्लॉग भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है-बैचलर के तौर पर मेरा आखिरी ब्लॉग। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। 

Bollywood Tadka

मानसी और कपिल की मुलाकात एक शूट के दौरान हुई थी। कपिल और मानसी एक-दूसरे को साल 2019 से डेट कर रहे हैं। कपिल तेजवानी पेशे से एक फूड और ट्रेवल फोटोग्राफर हैं। 

Bollywood Tadka

कपिल से पहले मानसी श्रीवास्तव ने छह साल तक मोहित अबरोल को डेट किया और उसके बाद उन दोनों ने साल 2016 में सगाई कर ली लेकिन कुछ समय के बाद ही इन दोनों का रिश्ता टूट गया। मानसी ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने और मोहित के रिश्ते टूटने की वजह बताई थी और कहा था कि हमारे बीच अनुकूलता और समझ की कमी थी। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो मानसी श्रीवास्त सीरियल कुंडली भाग्य में नजर आती हैं। इस सीरियल के जरिए मानसी अपने फैंस को लगातार एंटरटेन कर रही हैं।

खास बात ये है कि इसी सीरियल की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने भी हाल ही में शादी रचाई है। श्रद्धा आर्या के अलावा संजय गगनानी भी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं।


 

Content Writer: Smita Sharma

Bride To Bemansi srivastavabachelor partyfriendssurbhi chandanashrenu parikhkapil tejwaniLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...