main page

Bride-to-be शिबानी दांडेकर की गर्लगैंग संग नाइट मस्ती, ब्लैक ड्रेस में करिश्मा-अमृता संग पोज देती स्टनिंग दिखीं एक्ट्रेस

Updated 05 February, 2022 12:32:14 PM

इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों की बहार के बीच एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर भी 21 फरवरी को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर से शादी करने के लिए तैयार हैं। जल्द ही दुल्हन बनने जा रही एक्ट्रेस हाल ही में अपने दोस्तों करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और अन्य के साथ नाइट मस्ती करते हुए देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों की बहार के बीच एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर भी 21 फरवरी को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर से शादी करने के लिए तैयार हैं। जल्द ही दुल्हन बनने जा रही एक्ट्रेस हाल ही में अपने दोस्तों करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और अन्य के साथ नाइट मस्ती करते हुए देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में शिबानी दांडेकर ब्लैक ड्रेस में स्टनिंग नजर आ रही हैं। वह करिश्मा और गर्ल गैंग के साथ पोज देती दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

 

वहीं करिश्मा और अमृता भी ब्लैक टॉप में काफी स्टाइलिश लग रही हैं। उनके अलावा एक्ट्रेस की अन्य दो दोस्त भी मस्ती मूड में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


अन्य तस्वीर में भी शिबानी अपनी गर्लगैंग संग खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों अपनी बहुचर्चित शादी को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। लेकिन बीते गुरुवार को फरहान के पिता जावेद अख्तर ने मीडिया के साथ उनकी शादी की खबर की पुष्टि की। उन्होंने बताया "हां, शादी हो रही है। बाकी, शादी की जो तैयारियां हैं, वेडिंग प्लानर्स द्वारा ध्यान रखा जा रहा है। स्थिति को ध्यान में रखते हुए यह स्पष्ट है कि हम बड़े पैमाने पर कुछ भी होस्ट नहीं कर सकते हैं। इसलिए, हम केवल कुछ लोगों को बुला रहे हैं। यह एक बहुत ही सरल मामला होगा। खैर अभी तक तो निमंत्रण भी नहीं भेजा है।" 

Content Writer: suman prajapati

Bride-to-beShibani DandekarenjoysnighKarishma KapoorAmrita AroraGirl GangBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...