main page

सुगंधा मिश्रा के हाथों में लगी पिया संकेत भोसले के नाम की मेहंदी, शुरू हुईं शादी की रस्में

Updated 25 April, 2021 09:04:18 AM

''द कपिल शर्मा शो ''में अपनी कॉमेडी से सबका दिल जीतने वाले सुगंधा मिश्रा 26 अप्रैल को कॉमेडियन डॉ संकेत भोसले संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। कपल की शादी की रस्में शुरु हो गई हैं। शनिवार शाम सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की मेहंदी की रस्म हुई। मेहंदी फंक्शन का एक वीडियो संकेत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुगंधा वीडियो कॉल के जरिए अपने होने वाले पति को मेहंदी दिखा रही हैं।

मुंबई: 'द कपिल शर्मा शो 'में अपनी कॉमेडी से सबका दिल जीतने वाले सुगंधा मिश्रा 26 अप्रैल को कॉमेडियन डॉ संकेत भोसले संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। कपल की शादी की रस्में शुरु हो गई हैं। शनिवार शाम सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की मेहंदी की रस्म हुई।

Bollywood Tadka

 मेहंदी फंक्शन का एक वीडियो संकेत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुगंधा वीडियो कॉल के जरिए अपने होने वाले पति को मेहंदी दिखा रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके बाद संकेत, सुगंधा को फ्लाइंग किस करते हैं।वीडियो को शेयर करते हुए संकेत ने लिखा, मेहंदी लगा कर रखना सुगंधा मिश्रा।

Bollywood Tadka


सुगंधा ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेहंदी का लुक शेयर किया है। मेहंदी सेरेमनी में सुगंधा ग्रीन एंड गोल्डन लहंगा पहने दिखीं। इस लुक में वह बला की खूबसूरत दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka


सुगंधा और संकेत की शादी पंजाब में हो रही है। हाल ही में सुगंधा मिश्रा ने वेड‍िंग कार्ड शेयर कर बताया कि उनकी शादी 26 अप्रैल को पंजाब के जालंधर में होने वाली है।सुगंधा ने ये भी कहा कि कोरोना नियमों के कारण शादी में मेहमान नहीं आ पाएंगे। सबकुछ नॉर्मल होने के बाद सभी के साथ मिलकर पार्टी करने की भी बात उन्होंने कही है।

पिछले दिनों सुगंधा ने संकेत के साथ अपनी प्री-वेड‍िंग फोटोशूट की तस्वीरें शेयर अपने रिश्ते पर मोहर लगाई थी।  इनमें सुगंधा और संकेत की रोमांट‍िक केमिस्ट्री देखते ही बन रही थी।


sugandha mishrabride to besanket bhonslemehndi ceremonyvideo viralsocial mediaBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...