main page

बृजेन्द्र पाल सिंह बने FTII के नए अध्यक्ष,CID जैसे सस्पेंस थ्रिलर शोज के लिए हैं मशहूर

Updated 14 December, 2018 12:15:33 PM

क्राइम सीरीज ''CID'' के प्रोड्यूसर बृजेन्द्र पाल सिंह को लेकर हाल ही में लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की माने तो बीते दिन बृजेन्द्र को मिनिस्ट्री ऑफ इंफॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग ने FTII का नया चेयरमैन घोषित कर दिया है।

मुंबई: क्राइम सीरीज 'CID' के प्रोड्यूसर बृजेन्द्र पाल सिंह को लेकर हाल ही में लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की माने तो बीते दिन बृजेन्द्र को मिनिस्ट्री ऑफ इंफॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग ने FTII का नया चेयरमैन घोषित कर दिया है। इस बात की जानकारी FTII ने ट्विटर पर दी।  बता दें कि  बृजेन्द्र FTII गवर्निंग काउंसिल के वाइस चेयरमैन रह चुके हैं।   

 

अनुपम खेर ने दिया था इस्तीफा

अनुपम खेर ने पुणे स्थित भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। इसकी वजह उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाओं के प्रति अपनी बचनबद्धता को बताया था।

Bollywood Tadka

अनुपम ने ट्वीट किया, "एफटीआईआई का अध्यक्ष रहते हुए मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला और यह मेरे लिए सम्मान की बात थी, लेकिन अपनी अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाओं के चलते मैं इस संस्थान को अपना समय नहीं दे पाऊंगा। इसलिए मैंने इस पद से इस्तीफा देने का निर्णय लिया है।" बता दें कि अनुपम को पिछले साल अक्टूबर में प्रतिष्ठित भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। 
 

: Konika

brijendra pal singh hindi newsnew presidentftii societychairmangoverning councilLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...