main page

एक्ट्रेस सारा अली खान की ख्वाहिश है वर्ल्ड कप ट्रॉफी, विराट सेना को यूं किया विश

Updated 06 June, 2019 07:13:36 PM

पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी की पौती और एक्ट्रेस सारा अली खान चाहती हैं कि विराट सेना एक बार फिर वर्ल्ड कप की ट्राफी के साथ ही लौटे।

तड़का टीम. पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी की पौती और एक्ट्रेस सारा अली खान चाहती हैं कि विराट सेना एक बार फिर वर्ल्ड कप की ट्राफी के साथ ही लौटे। ये ख्वाहिश उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर विराट कोहली का एक वीडियो शेयर कर की है।   

Bollywood Tadka

उल्लेखनीय है कि पिछले 15 साल भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड की सबसे पॉवरफुल टीमों में शुमार हो चुकी है। हमने 2011 में 28 साल बाद वर्लड कप जीता था और इस बार भी हमारे पास वर्ल्ड की सबसे बेहतरीन टीम है। इसलिए तीसरी बार भी वर्ल्ड कप जीतने का सुनहरा मौका है और टीम अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को हरा कर यह साबित भी कर चुकी है। 

Bollywood Tadka

हाल ही में एक कंपनी के साथ मिलकर विराट ने एक एंथम रिलीज किया है। जिसे एक्ट्रेस और सैफ अली खान की बेटी ने शेयर करते हुए टीम इंडिया को गुड लक कहा है। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

ICC World Cup 2019Sara Ali KhanVirat Kohli Team IndiaIndian skipperVirat KohliSara Ali Khan grandfather Mansoor Ali Khan Pataudiformer Indian skipperBollywood newsentertainment news

loading...