main page

Dreamy Wedding: फूलों से सजे रथ पर बैठ वेडिंग वेन्यू तक पहुंची ब्रिटनी स्पीयर्स, घर की बालकनी में पोज देता कोजी हुआ कपल

Updated 11 June, 2022 12:36:48 PM

हॉलीवुड स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी ऑफिशियल तौर पर एक दूसरे के हो गए हैं। कपल ने 9 जून को लॉस एंजिल्स में अपने थाउजेंड ओक्स (Thousand Oaks) घर में ग्रैंड वेडिंग रचाई, जिसकी तस्वीरें कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस ब्रिटनी और सैम को जीवन की नई शुरुआत के लिए खूब बधाइयां दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी ऑफिशियल तौर पर एक दूसरे के हो गए हैं। कपल ने 9 जून को लॉस एंजिल्स में अपने थाउजेंड ओक्स (Thousand Oaks) घर में ग्रैंड वेडिंग रचाई, जिसकी तस्वीरें कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस ब्रिटनी और सैम को जीवन की नई शुरुआत के लिए खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


सामने आईं तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी की शादी की ड्रीम वेडिंग से कम नहीं थी।

Bollywood Tadka

 

कपल ने शाही अंदाज में एक दूजे को रिंग पहनाई और एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया। व्हाइट फ्लोर टच गाउन में दुल्हन बनी ब्रिटनी बेहद प्यारी लगीं।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके होने वाले पति सैम ब्लैक पैंट कोट में काफी डैशिंग लगे। 

Bollywood Tadka


ब्रिटनी फूलों से सजे रथ पर बैठ वेडिंग वेन्यू पर पहुंची, जहां सैम उन्हें हाथ पकड़कर स्टेज पर ले गए। कपल का पूरा घर फूलों से डेकोरेट किया गया, जो सबका दिल जीत रहा था। अपने घर की बालकनी में कपल एक दूजे संग रोमांटिक होता हुआ पोज देत रहा है। फैंस दोनों की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka


बता दें, 40 वर्षीय ब्रिटनी की सैम संग यह तीसरी शादी है। इससे पहले वो दो बार शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। सबसे पहले ब्रिटनी ने जेसन संग 2004 में शादी रचाई थी और उनकी ये शादी सिर्फ 55 घंटे ही टिक पाई थी। जेसन के बाद ब्रिटनी स्पीयर्स ने केविन फेडरलाइन संग 2004 में शादी रचाई। हालांकि, साल 2007 में उनकी ये शादी भी टूट गई। ब्रिटिनी दो जुड़वा बच्चों की मां भी हैं।

 


Britney SpearsSam AsghariDreamy WeddingphotosHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...