main page

ब्रिटनी स्पीयर्स ने बॉयफ्रेंड सैम संग रचाई शादी, एक्ट्रेस की तीसरी शादी में एक्स पति ने जेसन किया हंगामा तो हुआ अरेस्ट

Updated 10 June, 2022 03:44:56 PM

हॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर ने पार्टनर सैम असगरी संग अपनी नई जिंदगी की शुरूआत कर ली है। एक्ट्रेस हाल ही में सैम संग शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं। ब्रिटनी स्पीयर्स की ये तीसरी शादी हैं। हालांकि, सैम संग एक्ट्रेस की शादी में उनके एक्स पति जेसन अलेक्जेंडर बखेड़ा खड़ा कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर ने पार्टनर सैम असगरी संग अपनी नई जिंदगी की शुरूआत कर ली है। एक्ट्रेस हाल ही में सैम संग शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं। ब्रिटनी स्पीयर्स की ये तीसरी शादी हैं। हालांकि, सैम संग एक्ट्रेस की शादी में उनके एक्स पति जेसन अलेक्जेंडर बखेड़ा खड़ा कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रिटनी स्पीयर्स की शादी के कुछ घंटे पहले ही जेसन अपनी एक्स-वाइफ के कैलिफोर्निया स्थित घर में घुस गए। जेसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव आकर इसके बारे में बताया और फिर सीधा वेडिंग वेन्यू में पहुंच गए। लाइव में जेसन सिक्यॉरिटी गार्ड्स को ये बताते हुए नजर आए कि ब्रिटनी स्पीयर्स ने उन्हें अपनी शादी में इनवाइट किया है, मगर गार्ड्स ने उन्हें रोक दिया। हजार कोशिशों के बावजूद जब गार्ड्स ने जेसन को अंदर नहीं जाने दिया तो जेसन की सिक्यॉरिटी गार्ड्स के साथ झड़प हो गई और वो चिल्लाकर कहने लगे कि ब्रिटनी मेरी पहली वाइफ है.. मैं उनका पहला हस्बैंड हूं..मैं यहां उनकी शादी में आया हूं। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि जेसन और ब्रिटनी स्पीयर्स की शादी 2004 में हुई थी और ये शादी सिर्फ 55 घंटे ही टिक पाई थी। जेसन के बाद ब्रिटनी स्पीयर्स ने केविन फेडरलाइन संग 2004 में शादी रचाई। हालांकि, साल 2007 में भी उनकी शादी टूट गई। ब्रिटिनी दो जुड़वा बच्चों की मां भी हैं।

 

कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि ब्रिटनी स्पीयर्स की प्रेग्नेंट की खबर सामने आई थी। हालांकि, बाद में उनका मिसकैरिज हो गया था। 


Britney SpearsmarriesboyfriendSam AsghariEx HusbandJason AlexanderCrashesHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...