main page

जी5 और ऑल्ट बालाजी ने अपने शो 'ब्रोकन...बट ब्यूटीफुल सीजन 2' का ट्रेलर और म्यूजिक किया लॉन्च

16 November, 2019 04:54:41 PM

बहुप्रतीक्षित शो ''ब्रोकन ...बट ब्यूटीफुल सीजन 2'' अब 27 नवंबर 2019 से जी5 और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है। विक्रांत मैसी (वीर) और हरलीन सेठी (समीरा) अभिनीत यह शो दो ऐसे व्यक्तियों के जीवन को दर्शाएगा जो अपने अशांत अतीत से आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं।

नई दिल्ली। बहुप्रतीक्षित शो 'ब्रोकन ...बट ब्यूटीफुल सीजन 2' अब 27 नवंबर 2019 से जी5 और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है। विक्रांत मैसी (वीर) और हरलीन सेठी (समीरा) अभिनीत यह शो दो ऐसे व्यक्तियों के जीवन को दर्शाएगा जो अपने अशांत अतीत से आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। वे लगातार अपनी फीलिंग्स के बारे में विचार कर रहे हैं और भले ही वे एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं, लेकिन वे एक दूसरे से दूरी बना कर, अलग होने का निर्णय लेते है। 

 

ट्रेलर और म्यूजिक हुआ रिलीज
ऑल्ट बालाजी के साथ, जी5 ने दर्शकों को डबल सरप्राइज दिया है जहां न केवल ट्रेलर बल्कि एकता कपूर, ज़ी5 इंडिया की प्रोग्रामिंग हेड अपर्णा आचरेकर और निर्देशक हर्ष डेढिया और मुख्य कलाकार विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी की उपस्थिति में दूसरे सीज़न का साउंडट्रैक भी रिलीज कर दिया गया है। इनके अलावा, संगीत निर्देशक विशाल मिश्रा, अखिल सचदेवा, संदीप पाटिल और गायिका अनुषा हरिहरन मणि भी उपस्थित थे, जिन्होंने इस एल्बम को आकार दिया है।

 

ट्रेलर में हमें यह दिखाया गया है कि वीर और समीरा ने किस तरह अपनी अलग-अलग राह चुन ली हैं और क्रमशः देबी (अनुजा जोशी द्वारा अभिनीत) और अहान (गौरव अरोड़ा द्वारा अभिनीत) के साथ अपनी नई जिंदगी चुनी हैं। क्या वीर और समीरा फिर से एक दूसरे के लिए अपना रास्ता तलाशेंगे? … इस सवाल का जवाब दूसरे सीज़न में मिलेगा। क्या उनके टूटे लेकिन खूबसूरत दिल वाकई में खुश होंगे? लेकिन हम यह सोच रहे है कि क्या वे एक परफेक्ट जोड़े के रूप में एक खूबसूरत ज़िन्दगी जी पा पाएंगे या अपने अतीत के वजन के तले दब जाएंगे। सीजन 2 में एक खूबसूरत स्टोरीलाइन और म्यूजिक के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया जाएगा।

 

बॉलीवुड के इस संगीतकार ने दी है अपनी आवाज
गानों को बॉलीवुड के कुछ जाने-माने संगीतकार विशाल मिश्रा, अखिल सचदेवा, अनुषा मणि और सैंडमैन ने अपनी आवाज दी है। 'ओ साजना' एक खूबसूरत पॉप नंबर है जो अखिल सचदेवा द्वारा लिखित, रचित और गाया गया है। 'बोरिया ’- एक अन्य पॉप ट्रैक है, जिसे अनुषा मणि ने गाया है और फितरत के सैन्डमैन द्वारा रचित है, वही तीसरा ऑरिजनल ट्रैक 'तेरी होगयियान’ एक लव सॉन्ग है जो लोकप्रिय गायक विशाल मिश्रा द्वारा रचित, लिखित और गाया गया है। यह एक बेहद खूबसूरत लम्हा था क्योंकि सभी गायक ने कंटेंट क्वीन एकता कपूर और श्रृंखला के शानदार कलाकारों की उपस्थिति में इस जादू को फिर से रीक्रिएट किया था। 

प्रशंसित वेब-सीरीज के आगामी दूसरे सीजन पर, बालाजी टेलीफिल्म्स की संयुक्त एमडी, एकता कपूर ने कहा,'जब मैं शो बनाती हूं तो मैं इसे अपने दिल से व्यक्त करती हूं! कुछ फीलिंग्स को मुंह से बोला नहीं जा सकता लेकिन उन्हें केवल दिल से अनुभव किया जा सकता है। सभी कहानी का सुखद अंत नहीं होता है, लेकिन हमें खुद को संभालते हुए आगे बढ़ने की आवश्यकता होती है। और जब आप किसी से ब्रेकअप करते है तो सब कुछ पीछे छोड़ कर, आगे बढ़ने की प्रक्रिया भी खुद को खोजने की तरह है! और यही ब्रोकन ..बट ब्यूटीफुल सीजन 2 में दर्शाया गया है।' 

 

कही ये बात
म्यूजिक और ट्रेलर लॉन्च पर बात करते हुए, जी5 इंडिया की प्रोग्रामिंग हेड, अपर्णा आचरेकर ने साझा किया, 'जी5 के साथ हमारे लिए यह एक शानदार साल रहा है। ऑल्ट बालाजी के साथ हमारा रिश्ता शुरुआत से सफल रहा है। एक समान रचनात्मक प्लेटफॉर्म के साथ भागीदार होना प्रेरक है। इस मोड़ पर, हम वास्तव में ब्रोकन...बट ब्यूटीफुल सीज़न 2 के प्रीमियर के लिए उत्साहित हैं और हमें उम्मीद है कि दर्शक इस सीरीज के साथ-साथ संगीत का भी आनंद लेंगे।'

 

वीर का किरदार निभा रहे प्रशंसित अभिनेता विक्रांत मैसी ने साझा किया, "पहले सीजन को मिले प्यार और प्रशंसा को देखते हुए, मुझे इस बात की खुशी है कि शो के रिलीज होने से पहले ही उत्साह अपने चरम पर है। सीजन 2 की शूटिंग अद्भुत कलाकारों और क्रू के साथ फिर से एकजुट होने का अच्छा अनुभव था। मैंने शो को अपना सबकुछ दिया है और जिस तरह से कहानी को आगे बढ़ाया है उससे मैं बेहद खुश हूं। मुझे आशा है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा। मुझे खुशी है कि श्रृंखला अब दो शक्तिशाली प्लेटफार्म ज़ी5 और ऑल्ट बालाजी पर रिलीज होगी और हमारे प्रशंसकों तक पहुंचेगी।' 

 

समीरा की मुख्य भूमिका के बारे में बात करते हुए, हरलीन सेठी ने चुटकी लेते हुए कहा, 'मैं पहले सीज़न के रिलीज से पहले एक न्यूकमर थी, इसलिए मुझसे उम्मीदें बिल्कुल न्यूनतम थीं। लेकिन इस शो को अभूतपूर्व ऊंचाइयों तक पहुंचता देखने के बाद, दर्शकों को अब समीरा के मेरे किरदार से एक पावर-पैक प्रदर्शन की उम्मीद है। इस तरह की अपेक्षाओं के साथ शूटिंग करना निश्चित रूप से चुनौतीपूर्ण था, लेकिन इसी चुनौती ने मुझे बेहतर परफॉर्म करने में मदद की है। दूसरे सीजन के साथ, ऑडियंस एक भावनात्मक सफ़र के लिए तैयार हैं जो वे बहुत लंबे समय तक याद रखने वाले हैं। मैं वास्तव में जी5 और ऑल्ट बालाजी पर प्रीमियर का इंतजार कर रही हूं।'

वेब-सीरीज के पहले सीज़न को अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, सोनाली बेंद्रे, रितिक रोशन, करण जौहर, रितेश देशमुख और कई अन्य प्रसिद्ध हस्तियों के साथ-साथ दर्शकों के बीच अपार लोकप्रियता, अभूतपूर्व सब्सक्रिप्शन नंबर और प्यार मिला है। श्रृंखला का निर्माण रोअरिंग रिवर प्रोडक्शन और इनग्लोरियस फिल्म्स द्वारा किया गया है।


zee 5broken but beautiful season 2vikrant messyalt balajiweb seriesbollywood gossip
loading...