main page

'ब्रोकन अनप्लग्ड 3' - एल्बम का जश्न सुंदर संगीत के साथ आपके दिलों को पिघला देगा

Updated 12 June, 2021 02:25:58 PM

ब्रोकन अनप्लग्ड 3 - ऑल्ट बालाजी के ''ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3'' एल्बम का जश्न सुंदर संगीत के साथ निश्चित रूप से आपके दिलों को पिघला देगा।

नई दिल्ली। ऑल्ट बालाजी का नवीनतम रोमांस ड्रामा, 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी हैं, एक म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर है। 'तेरे नाल', 'मेरे लिए', 'क्या किया है तूने' और 'हुन जावां' सहित सभी मंत्रमुग्ध कर देने वाले ट्रैक ने दर्शकों का दिल जीत लिया है, खासकर उन्हें जो सार्थक गीत सुनने का आनंद लेते हैं। 

 

जबकि वेब श्रृंखला के संगीत ने दर्शकों, विशेष रूप से दुनिया भर के संगीत प्रेमियों के साथ अच्छी तरह से प्रतिध्वनित किया है, निर्माताओं ने एक अद्वितीय YouTube विशेष, 'ब्रोकन अनप्लग्ड' का आयोजन किया था - मिहिर जोशी द्वारा एंकर किए गए बहु-प्रतिभाशाली संगीतकारों और गायकों के साथ एक संगीतमय मिलन स्थल। , जो 'द एमजे शो' नामक एक लोकप्रिय YouTube टॉक शो के होस्ट भी हैं। ब्रोकन अनप्लग्ड ’के पहले दो भागों की सफलता के बाद, ऑल्ट बालाजी ने वर्चुअल संगीत गतिविधि के तीसरे और अंतिम भाग की व्यवस्था की थी। ब्रोकन अनप्लग्ड ’के हिस्से के रूप में, मेजबान मिहिर जोशी ने सुंदर प्रस्तुतियों का प्रदर्शन करते हुए मुख्य अभिनेत्री सोनिया राठी के साथ बातचीत की और शो और इसके संगीत के बारे में विस्तार से बात की।

 

इसके बाद दर्शकों को शो के मंत्रमुग्ध कर देने वाले गीतों के जादुई संगीतमय प्रदर्शन के साथ प्रस्तुत किया जा रहा है, जिसे 14 वास्तव में असाधारण गायकों द्वारा प्रस्तुत किया गया है - ऐश्वर्या कुमार, गौरी भट, यशराज कपिल, अरविंदर रैना, सौरव कुमार, विवेक कलोलिया, मेहताब विर्क, पुनीत लोटिया, अमलान सरकार, लोस्ट इन सिरमौर, आस्था मेहता, रजत शरद शर्मा, इंडस और सिमरेती ने इन भावपूर्ण पलकों को खूबसूरती से उजागर किया है। गायकों को मिहिर जोशी ने स्किलबॉक्स, भारत के प्रमुख इवेंट प्लेटफॉर्म और कलाकारों के समुदाय की मदद से क्यूरेट किया था। 

 

सोनिया राठी कहती हैं, ''शो को मिली प्रतिक्रिया वास्तव में जबरदस्त रही है। मुझे लगता है कि शो का हर पहलू शानदार ढंग से एक साथ आया, न केवल अभिनेता बल्कि पूरी टीम जिसने कड़ी मेहनत की। मुझे सभी गाने पसंद हैं लेकिन मेरा सबसे पसंदीदा है 'क्या किया है तूने'। जब मैंने पहली बार अपने गाने के दृश्य देखे, तो मैं बहुत खुश हुई। 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' पर काम करना एक अविश्वसनीय यात्रा रही है।"

 

सभी कलाकार सोशल मीडिया और यूट्यूब पर भारी लोकप्रिय हैं। उनके उत्साही प्रशंसक और अनुयायी वास्तव में 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के लोकप्रिय गीतों की उनकी प्रस्तुति से उत्साहित होंगे। म्यूजिकल रेन्झेवोअस (musical rendezvous) का YouTube प्रीमियर ऑल्टबालाजी द्वारा शुरू की गई एक विस्मयकारी पहल है और निश्चित रूप से अपने सभी दर्शकों को लुभाएगी! सुनिश्चित करें कि इसे न चुंके! 11:11 प्रोडक्शंस के सरिता ए तंवर और नीरज कोठारी द्वारा निर्मित और प्रियंका घोष द्वारा निर्देशित, 'ब्रोकन ब्यूटीफुल 3' में सिद्धार्थ शुक्ला, सोनिया राठी के साथ एहान भट, जाह्नवी धनराजगीर, मनवीर सिंह, तानिया कालरा और सलोनी खन्ना प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अब ऑल्ट बालाजी ऐप पर सफलतापूर्वक स्ट्रीमिंग हो रही है।

Content Writer: Chandan

Broken Unplugged 3Sidharth ShuklaSonia RatheeBroken But Beautiful 3

loading...