main page

'तीन शादियां, प्रेग्नेंट भाभी के पेट पर मारी लात' नवाजुद्दीन पर भाई शमास ने लगाए 11 आरोप

Updated 27 March, 2023 03:29:54 PM

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर की पत्नी आलिया और उनके भाई शमास नवाज उन पर कई तरह के आरोप लगा चुके हैं। नवाजुद्दीन ने भी दोनों पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था। और साथ में 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग भी की है। इसी बीच अब एक बार फिर नवाज के भाई ने उन पर गंभीर आरोप लगा दिए हैं।

मुंबई. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर की पत्नी आलिया और उनके भाई शमास नवाज उन पर कई तरह के आरोप लगा चुके हैं। नवाजुद्दीन ने भी दोनों पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था। और साथ में 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग भी की है। इसी बीच अब एक बार फिर नवाज के भाई ने उन पर गंभीर आरोप लगा दिए हैं।

Bollywood Tadka
शमास ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर लिखा- 'नवाजुद्दीन ने तीन शादियां की हैं। इनमें एक शादी इशा से लॉकडाउन के दौरान की गई थी। पहली पत्नी फिरोजा है, जो की हल्द्वानी की है।' इससे आगे नवाजुद्दीन पर उनकी भाभी से दुर्व्यवहार करने और प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें लात मारने का भी आरोप छोटे भाई ने लगाया है। यही नहीं शमास ने आगे दावा करते हुए कहा कि नवाजुद्दीन अपने आप को गरीब किसान का बेटा बताते हैं, जबकि उनके पिता करोड़ों की जमीन के मालिक थे। नवाजुद्दीन के घटिया स्टेटमेंट्स की वजह से करीब 9 फिल्में मेकर्स की अटकी हुई हैं। इस तरह एक्टर की वैल्यू जीरो हो गयी है। मैंने भी ऊपरवाले की कोर्ट में मेरी जवानी लौटने और 11 साल बर्बाद करने का केस किया है।

शमास सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगाए हैं ये गंभीर आरोप
1. नवाज ने तीन शादी की है और एक तो लॉकडाउन में ही की।
2. भाभी आफरीन को प्रेग्नेंसी के दौरान लात मारी, केस फाइल हुआ।
3. मीटू के आरोप लगे।
4. इनकी किताब पर भी विवाद हुआ।
5. सोसाइटी की पार्किंग में हिना खान और सोनी दांडेकर ने मोलेस्टेशन का केस लगाया।
6. सगे भाई अलमसुद्दीन सिद्दीकी ने देहरादून में दो एफआईआर दर्ज करवाई।
7. भतीजी साशा सिद्दीकी की फैमिली ने भी नवाज पर आरोप लगाए।
8. स्टाफ पर जुल्म करता है।
9. विज्ञापन से जुड़ा केस
10. टैक्स से जुड़ा केस
11. पारिवारिक जमीन विवाद
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

brothershamsuddin siddiquiallegationsNawazuddin siddiquiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...