main page

Accident: केजीएफ एक्टर अविनाश की कार को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, बाल-बाल बची जान

Updated 30 June, 2022 04:33:05 PM

यश स्टारर KGF में एंड्रयू का किरदार निभाने वाले एक्टर बीएस अविनाश सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं। बीते बुधवार को बेंगलुरू में उनकी कार की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। राहत की बात ये है कि एक्टर की जान बाल-बाल बच गई। उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है। अपने साथ हुए इस हादसे की जानकारी अविनाश ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी है और सेहत के लिए दुआएं करने वाले फैंस का उन्होंने आभार भी व्यक्त किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. यश स्टारर KGF में एंड्रयू का किरदार निभाने वाले एक्टर बीएस अविनाश सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं। बीते बुधवार को बेंगलुरू में उनकी कार की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। राहत की बात ये है कि एक्टर की जान बाल-बाल बच गई। उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है। अपने साथ हुए इस हादसे की जानकारी अविनाश ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी है और सेहत के लिए दुआएं करने वाले फैंस का उन्होंने आभार भी व्यक्त किया है।

Bollywood Tadka


बीएस अविनाश ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि बुधवार की सुबह वो अपनी मर्सिडीज बेन्ज कार से जिम जा रहे थे। इसी बीच एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। उन्होंने लिखा, 'भगवान की दया से मुझे चोट नहीं आई। सिर्फ कार का नुकसान हुआ है।'

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और केस फाइल कर लिया है। कार का एक्सीडेंट होने के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने अविनाश को कार से बाहर निकाला।


काम की बात करें तो बीएस अविनाश ने फिल्म KGF के दोनों पार्ट्स में एंड्रयू का किरदार निभाया, जो लोकल गैंग का बॉस था। इस सुपरहिट मूवी का निर्देशन  प्रशांत नील ने किया था।

Content Writer: suman prajapati

BS AvinashcarmeetsAccidentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...