main page

अब BSP अध्यक्ष मायावती ने भी की सुशांत केस में CBI जांच की मांग, बोलीं 'महाराष्ट्र व बिहार पुलिस से बेहतर..'

30 July, 2020 05:15:37 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार फैंस और कई स्टार्स न्याय की मांग कर रहे हैं। इसी बीच कई नेता भी इस न्याय की मांग में शामिल हो गए हैं और उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। हाल ही में इस न्याय की मांग में बसपा प्रमुख और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने इस मामले में सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार फैंस और कई स्टार्स न्याय की मांग कर रहे हैं। इसी बीच कई नेता भी इस न्याय की मांग में शामिल हो गए हैं और उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। हाल ही में इस न्याय की मांग में बसपा प्रमुख और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने इस मामले में सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Bollywood Tadka


मायवती ने अपने ट्विटर पर सुशांत सिंह मामले में सीबीआई से जांच करवाने की मांग करते हुए लिखा, बिहार मूल के युवा बॉलीवुड अभिनेता सुशांक सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है। अब मामले की जाँच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जाँच सीबीआई ही करे।

 



मायावती का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


BSP presidentMayawatiemandsCBI probeSushant singhcaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...