main page

रोजाना व्हिस्की पीता है ये बुल, इसकी कीमत जान उड़ जाएगी रातों की नींद

Updated 19 May, 2018 02:27:45 PM

हरियाणा में एक सांड अपने अजीबो गरीब शौक के लिए सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस सांड की कीमत 21 करोड़ रुपए हैं। बताया जाता है कि ये सांड रोजाना शाम को व्हिस्की भी पीता है जोकि काफी हैरान कर देने वाली बात है। इतना ही नहीं सांड की व्हिस्की पीने वाली आदत से उसके मालिक को कोई परेशानी नहीं हैं। इस सांड का नाम ''सुल्तान'' है।

चंडीगढ़: हरियाणा में एक सांड अपने अजीबो गरीब शौक के लिए सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस सांड की कीमत 21 करोड़ रुपए हैं। बताया जाता है कि ये सांड रोजाना शाम को व्हिस्की भी पीता है जोकि काफी हैरान कर देने वाली बात है। इतना ही नहीं सांड की व्हिस्की पीने वाली आदत से उसके मालिक को कोई परेशानी नहीं हैं। इस सांड का नाम 'सुल्तान' है। वहीं सांड की एेसी हरकतों पर उसके मालिक का कहना है कि वो शराब पीना काफी पसंद करता है और उसके ऐसा करने से उसे सुकून मिलता है। 

 

 

बता दें कि 8 साल के इस सांड की लंबाई 6 फीट है और इसका वजन 1 टन से भी ज्यादा है। देश में सबसे कीमती सांडों में इसकी गिनती होती है। सांड़ का मालिक इसके सीमेन (शुक्राणु) बेचकर सालाना एक करोड़ रुपए तक कमाता है। वैसे इस सांड की देखरेख में मालिक भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ता। बाजार में इस सांड की कीमत 21 करोड़ रुपए की है। रोजाना व्हिस्की पीने की आदत से मशहूर इस सांड़ के बारे में जानकर लोग काफी हैरान है।
 

:

bull loveswhiskeyevery dayoffbeatownerhappy

loading...