main page

साल 2005 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘बंटी और बबली' का बनेगा सीक्वल, ये स्टार आएंगे नज़र

06 September, 2019 10:39:38 PM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके चर्चा में होने का कारण है सुपरहिट फिल्म बंटी और बबली। इस फिल्म को लेकर खबरें हैं कि सैफ इस फिल्म के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं।

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके चर्चा में होने का कारण है सुपरहिट फिल्म बंटी और बबली। इस फिल्म को लेकर खबरें हैं कि सैफ इस फिल्म के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं।        
Bollywood Tadka

27 May 2005 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘बंटी और बबली' का जल्द ही सीक्वल बनने जा रहा है। बंटी और बबली में अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन ने मुख्य किरदार निभाया था। चर्चा है कि बंटी और बबली के सीक्वल के लिए सैफ अली खान को यशराज फिल्म्स ने ‘बेहद खास भूमिका' के लिए अप्रोच किया है।        
Bollywood Tadka
शाद अली के निर्देशन में बनने वाली बंटी और बबली के सीक्वल में दो युवा एक्टर्स को चोर बनाकर पेश किया जाएगा। कहा जा रहा है कि फिल्म में सैफ अली खान को अमिताभ बच्चन की जगह, पुलिस की भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है।
Bollywood Tadka
सैफ से पहले बंटी और बबली के सीक्वल के लिए गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी को अप्रोच किया गया था लेकिन बात नहीं बनी।       


Bunty Aur Babli Sequel StarcastSaif Ali Khanbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news
loading...