main page

शूटिंग के दौरान 'जीजी मां' के सेट पर लगी भीषण आग, सुपरहिट जोड़ी दिशांक-तन्वी का जला चेहरा

Updated 27 April, 2018 11:00:45 AM

टीवी सीरियल ''जीजी मां'' के सेट पर अचानक से एक दुर्घटना की वजह से वहां मौजूद सभी लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। बताया जा रहा है कि शो में अहम किरदार निभाने वाले दिशांक और तन्वी हादसे में गंभीर रूप से जल गए हैं। दोनों स्टार्स की हालत काफी खराब है जिसे ठीक होने में करीब एक महीने का समय लग सकता है।

मुंबई: टीवी सीरियल 'जीजी मां' के सेट पर अचानक से एक दुर्घटना की वजह से वहां मौजूद सभी लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। बताया जा रहा है कि शो में अहम किरदार निभाने वाले दिशांक और तन्वी हादसे में गंभीर रूप से जल गए हैं। दोनों स्टार्स की हालत काफी खराब है जिसे ठीक होने में करीब एक महीने का समय लग सकता है। 

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक यह हादसा सीरियल की शूटिंग के दौरान हुआ। सीन के दौरान फाल्गुनी को पूल में कूदना था लेकिन पूल के पानी में ज्यादा मात्रा में क्लोरीन था जिससे सीन के दौरान जब आग लगाई गई और आग ज्यादा भड़क गई। दो लोगों में एक टेक्नीशियन और एक फाइट मास्टर भी शामिल है जो आग की चपेट में आ गए हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि सीरियल में फाल्गुनी का किरदार तन्वी डोगरा और सुयश का रोल दिशांक अरोड़ा निभा रहे हैं। सुयश के मुताबिक- शरीर का ऊपरी हिस्सा और चेहरा काफी हद तक जल गया है। इसके साथ ही सुयश ने जानकारी दी कि फाल्गुनी भी इन्हीं परेशानियों से जूझ रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

:

Dishank AroraTanvi DograGG Maashootburnt faceburning firecouple

loading...