main page

मुंबई की सड़क पर ड्राइवर के साथ खेसारी लाल यादव की गुंडागर्दी, बस ने मारी कार को टक्कर तो एक्टर हुए आग बबूला

Updated 14 January, 2021 11:21:56 AM

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर और गायक खेसारी लाल यादव अपने दमदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं। फिल्मों में एक्टर अपनी एक्टिंग से किरदार में जान डाल देते हैं। फिल्मों में अपनी बात का इम्प्रेशन जमाने वाले खेसारी लाल का बीते दिन रियल लाइफ में भी कुए वैसा ही अंदाज देखने को मिला। मुंबई की सड़क पर बीते दिन एक्टर का जबरदस्त वाला गुस्सा देखने को मिला और एक्टर इतना आग बबूला हो गए कि वो बस के स्टाफ को ही सड़क पर घसीटने लगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर और गायक खेसारी लाल यादव अपने दमदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं। फिल्मों में एक्टर अपनी एक्टिंग से किरदार में जान डाल देते हैं। फिल्मों में अपनी बात का इम्प्रेशन जमाने वाले खेसारी लाल का बीते दिन रियल लाइफ में भी कुए वैसा ही अंदाज देखने को मिला। मुंबई की सड़क पर बीते दिन एक्टर का जबरदस्त वाला गुस्सा देखने को मिला और एक्टर इतना आग बबूला हो गए कि वो बस के स्टाफ को ही सड़क पर घसीटने लगे। देखते ही देखते उनका ये वीडियो इंटरनेट पर भी वायरल हो गया।

Bollywood Tadka


दरअसल, मुंबई में खेसारी लाल यादव की एसयूवी हादसे का शिकार हो गई। उनकी कार को एक बस ने टक्कर मार दी। इस घटना में उन्हें चोट तो नहीं लगी लेकिन उनकी गाड़ी को नुकसान हो गया। बस फिर क्या, एक्टर वहीं आपे से बाहर हो गए और उन्होंने अपना गुस्सा बस ड्राइवर पर उतार दिया।

 


वीडियो में देखा जा सकता है कि बस का ड्राइवर और एक महिला खेसारी लाल के साथ बहसती नजर आ रही है। इस दौरान एक महिला यात्री खेसारी की गलती बता रही है और खेसारी को ड्राइवर गुस्सा आ जाता है और वो उसे कई बार धक्का देकर अपनी टूटी गाड़ी के पास ले जाते हैं। 

Bollywood Tadka


अब इस पूरे मामले में गलती किस की है, ये साफ नहीं हो पाया है और इस पूरी घटना पर खेसारी लाल की तरफ से भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।  

Bollywood Tadka


कुछ दिनों पहले खेसारी किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट कर खूब सुर्खियों में रहे थे। किसानों के सपोर्ट में एक्टर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना से भी पंगा ले लिया था और उन्हें खरी-खरी सुनाई थी।

 

: suman prajapati

BushitKhesari Lal Yadavcaractorrages outdriverBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...