main page

दिल्ली में Uorfi के साथ कैब ड्राइवर ने की ऐसी हरकत, पोस्ट शेयर कर की लड़कियों की सुरक्षा की मांग

Updated 22 February, 2023 12:02:30 PM

उन्होंने लिखा- "आज मैंने उबर के साथ बहुत बेकार एक्सपीरियंस किया।

नई दिल्ली।  उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। वह हर बार एक नए लुक को क्रिएट कर सभी को हैरान कर देती हैं। इसके साथ ही उर्फी अपने बेबाक अंदाज के लिए भी काफी पॉपुलर हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ है, जिसके लिए उन्होंने कैब ड्राइवर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

 

दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद काम के सिलसिले में दिल्ली गई थीं। जहां उनके साथ एक हादसा हुआ। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने लिखा- "आज मैंने उबर के साथ बहुत बेकार एक्सपीरियंस किया। मैंने ऊबर बुक की थी, मैंने उसे 6 घंटे के लिए बुक किया था और एक जगह थोड़ी देर के लिए रुकवाया था। फिर वह बंदा मेरा सामान लेकर वहां से गायब हो गया। मैं उसे कॉल कर रही थी और उसे बुला रही थी, लेकिन उसकी लोकेशन दिखा रहा एक घंटा दूर, वह गायब हो गया और वह सामान लेकर वापस भी नहीं आ रहा था और मुझे लेट हो रहा था, क्योंकि फ्लाइट मिस हो रही थी।"

उर्फी ने आगे बताया- "मैंने एक मेल फ्रेंड को कॉल की। जब उसने बात की तो वह डर गया। आदमी की आवाज पर वह डर गया, वरना लड़की की आवाज पर तो वह डर ही नहीं रहा था। फिर वह एक डेढ़ घंटे बाद मेरा सामान लेकर आया और वह भी एकदम नशे में, वह बोल भी नहीं पा रहा था। दिल्ली में ऊबर लड़कियों के लिए सेफ नहीं हैं।"

इसके साथ ही उन्होंने Uber को टैग करते हुए लिखा कि- "प्लीज हम लड़कियों की सुरक्षा के लिए कुछ करिए। आज सबसे खराब एक्सपीरियंस था। ड्राइवर मेरा सामान लेकर गायब हो गया था और फिर दो घंटे बाद पीकर आया।"

Content Editor: kahkasha

Uorfi JawedUorfi Jawed delhiUorfi Jawed Insta StoryUorfi Latest Postentertainment news

loading...