main page

ट्रैफिक में फंसा कैब ड्राइवर गा रहा था छुप गए सारे नज़ारे, दिल्ली पुलिस ने वीडियो शेयर कर बोली ये बात

Updated 24 September, 2022 03:58:23 PM

सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई वीडियो छाया रहता है। हाल ही में दिल्ली के एक कैब ड्राइवर का वीडियो सामने आया। इस वीडियो को दिल्ली पुलिस के आधिकारिक ट्विटर प्रोफाइल द्वारा शेयर किया गया है। बरसात के मौसम और ट्रैफिक जाम के बीच, प्यारा वीडियो आपके भी मन को रोमांटिक बना देगा। सामने आए वीडियो में एक कैब ड्राइवर फिल्म दो रास्ते से छुप गए सारे नज़ारे गा रहा है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "संगीत से प्यार है? गाओ! ट्रैफिक सिग्नल पर हॉर्न मत बजाओ।

मुंबई: सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई वीडियो छाया रहता है। हाल ही में दिल्ली के एक कैब ड्राइवर का वीडियो सामने आया। इस वीडियो को दिल्ली पुलिस के आधिकारिक ट्विटर प्रोफाइल द्वारा शेयर किया गया है।

Bollywood Tadka

 बरसात के मौसम और ट्रैफिक जाम के बीच, प्यारा वीडियो आपके भी मन को रोमांटिक बना देगा। सामने आए वीडियो में एक कैब ड्राइवर फिल्म दो रास्ते से छुप गए सारे नज़ारे गा रहा है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "संगीत से प्यार है? गाओ! ट्रैफिक सिग्नल पर हॉर्न मत बजाओ।

गौरतलब है कि फिल्म दो रास्ते में राजेश खन्ना, मुमताज, बिंदू, असित सेन, बलराज साहनी और प्रेम चोपड़ा ने अभिनय किया था। फिल्म के गाने दो रास्ते से छुप गए सारे नज़ारे को मोहम्मद रफ़ी और लता मंगेशकर द्वारा गाया गया।

 

Content Writer: Smita Sharma

cab driversingingdrivingtrafficBollywood Offbeat

loading...