main page

बाॅयफ्रेंड संग आउटिंग पर निकली सिंगर कैमिला कैबेलो ,एक दूजे की बाहों में खोया दिखा कपल

Updated 26 May, 2021 04:19:31 PM

कैनेडियन सिंगर कैमिला कैबेलो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कैमिला कैबेलो सिंगर शॉन मेंडेस को लंबे समय से डेट पर कर रही हैं। कपल को अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। हाल ही में एक बार फिर कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में कपल एक-दूजे में खोया दिख रहा है। लुक की बात करें तो

लंदन: कैनेडियन सिंगर कैमिला कैबेलो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।  कैमिला कैबेलो सिंगर शॉन मेंडेस को लंबे समय से डेट पर कर रही हैं। कपल को अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। हाल ही में एक बार फिर कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में कपल एक-दूजे में खोया दिख रहा है। 

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो कैमिला ब्लैक ड्रेस में स्टाइलिश नजर आ रही हैं। वहीं शॉन डेनिम शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शॉन और कैबेलो हाॅलीवुड साॅन्ग सेनोरिटा में एक-साथ नजर आए थे। इस वीडियो में दोनों हाॅट कैमिस्ट्री देखने को मिली थी।इस गाने के बाद ही दोनों के अफेयर्स की खबरें सामने आईं थी। 

Bollywood Tadka

साल 2019 में दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। तस्वीरों में दोनों स्विमिंग पूल में नजर आ रहे थे। कपल इस दौरान लिपकिस करता दिखा था। इन्हीं तस्वीरों के बाद दोनों के डेटिंग की खबरों को हवा मिली। कैबेलो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Camila CabelloboyfriendShawn MendesHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...