main page

सर्जरी के 16 दिन बाद जिम पहुंची छवि म‍ित्तल, गर्व से दिखाए ब्रेस्‍ट कैंसर सर्जरी के निशान

Updated 13 May, 2022 01:20:56 PM

एक्ट्रेस छवि मित्तल ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी के बाद धीरे-धीरे इस गंभीर बीमारी से उभर रही हैं। सिर्फ 41 साल की उम्र में छवि इस खतरनाक बीमारी से जूझ रही हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पोस्ट और वीडियो के जरिए फैंस को प्रेरणा देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। कुछ वक्त पहले ही ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी के बाद अस्पताल से छुट्टी मिली थी।वहीं घर लौटने के बाद सर्जरी के 16 दिन बाद छवि म‍ित्तल जिम पहुंची।

मुंबई: एक्ट्रेस छवि मित्तल ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी के बाद धीरे-धीरे इस गंभीर बीमारी से उभर रही हैं। सिर्फ 41 साल की उम्र में छवि इस खतरनाक बीमारी से जूझ रही हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पोस्ट और वीडियो के जरिए फैंस को प्रेरणा देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। कुछ वक्त पहले ही ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी के बाद अस्पताल से छुट्टी मिली थी।

Bollywood Tadka

वहीं घर लौटने के बाद सर्जरी के 16 दिन बाद छवि म‍ित्तल जिम पहुंची। इस दौरान की तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। पोस्ट में उनकी कैंसर सर्जरी साफ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने ऑपरेशन के बाद की आपबीती सुनाई। 


Bollywood Tadka

 

जिम में ली एक मिरर सेल्फी में आत्मविश्वास के साथ अपनी सर्जरी के निशान दिखाते हुए छवि मित्तल ने लिखा- 'मैंने जो सहा वह अकल्पनीय है। आज मैं जिम गई। आज मैं अपना दाहिने हाथ का इस्तेमाल नहीं कर पा रही थी।

Bollywood Tadka

 

मैंने तमाम कोशिश की लेकिन मैं वजन नहीं उठा पाई। मैं पहले स्क्वैट्स, लंग्स, बल्गेरियाई स्प्लिट स्क्वैट्स, सिंगल लेग स्क्वैट्स और सूमो स्क्वैट्स करती थी। खैर कुछ भी शिकायत करने का कोई कारण नहीं है। मैं तो अपनी बगल के सर्जरी निशान का भी कुछ नहीं कर सकती हूं। मेरी डॉक्टर मुझ पर गर्व करती हैं और मैं खुद भी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

उन्होंने आगे लिखा-'मेरा मानना है कि मानसिक रूप से मजबूत हुए बिना आप शारीरिक रूप से मजबूत नहीं हो सकते। इसलिए मैं आज यह कदम उठाने से घबरा रही थी, मैंने खुद को अपनी मानसिक शक्ति की याद दिलाने के लिए कुछ मिनट दिए। आखिरकार, आप अपने दिमाग का इस्तेमाल किए बिना सचेत नहीं हो सकते, है ना?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

इससे पहले छवि ने ब्रेस्ट कैंसर से उबरने के बारे में अपना नजरिया भी शेयर किया था। उन्होंने लिखा था-‘मेरा मानना ​​​​है कि आप मानसिक रूप से मजबूत हुए बिना शारीरिक रूप से मजबूत नहीं हो सकते. इसलिए जब मैं आज यह कदम उठाने से घबरा रही थी मैंने खुद को अपनी मानसिक शक्ति की याद दिलाने के लिए कुछ मिनट दिए। आखिर, आप अपने दिमाग का इस्तेमाल किए बिना सचेत नहीं हो सकते, है ना? छवि मित्तल ने अप्रैल महीने के आखिर में ब्रेस्ट कैंसर की करवाई थी। उनकी सर्जरी 6 घंटों तक चली थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

छवि मित्तल टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। उन्होंने एक चुटकी आसमान, डॉली की शादी से लेकर तीन बहूरानियां समेत कई सीरियल्स काम किया है। इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर छवि मित्तल अपना यूट्यूब चैनल चलाती हैं।

 

 


Cancer SurvivorFirstGym SelfieBreast Cancer SurgeryLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...