FacebookTwitterg+Mail

कांस 2019 से दीपिका पादुकोण के ट्यूलल लाइम गाउन लुक ने केंडल जेनर को किया इंस्पायर

candel janer inspired by deepika padukone at cannes 2019
25 May, 2019 01:06:36 PM

नई दिल्ली। ग्लोबल आइकन दीपिका पादुकोण ने कांस 2019 के रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती से हर किसी के होश उड़ा दिए थे, जहां वह एक गुलाबी हेडबैंड के साथ ट्यूलल लाइम ग्रीन गाउन में नजर आईं थी।

दिलचस्प बात यह है कि पिछले साल जिस तरह दीपिका के नियॉन पिंक ड्रैगन गाउन ने गायक सेंसेशन बियॉन्से को प्रेरित किया था, वही इस साल अंतरराष्ट्रीय सुपर मॉडल केंडल जेनर भी दीपिका के लाइम रफल्ड गाउन से प्रेरित एक गाउन में नजर आई।

 

पिछले साल दीपिका का नियॉन पिंक ड्रैगन आउटफिट सबसे ज्यादा चर्चा में रहा था जहां से बियोंस ने प्रेरणा ली थी और इस साल दीपिका के लुक ने इंस्टाग्राम सेंसेशन और अंतरराष्ट्रीय सुपर मॉडल केंडल जेनर को इंस्पायर कर दिया है।

हाल ही में, ने बॉलीवुड से भारत की सबसे विश्वसनीय महिला अभिनेता बनकर एक ओर उपलब्धि अपने नाम कर ली है। टीआरए के अनुसार, जब एंडोर्समेंट की बात आती है, तो दीपिका पादुकोण सबसे भरोसेमंद महिला अभिनेत्री हैं।

 

मेट गाला 2019 में एक शानदार प्रभावशाली प्रदर्शन करने के बाद, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फेस्टिवल डे कान्स 2019 के रेड कार्पेट पर अपने खूबसूरत लुक का जादू बिखेरते हुए एक बार फिर पूरी दुनिया को दीवाना बना लिया था।दीपिका पादुकोण सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्री होने के साथ-साथ कमर्शियल इंडस्ट्री का भी एक पसंदीदा चेहरा है।

'पद्मावत' में रानी पद्मिनी के साहस और वीरता को पर्दे पर पेश करने के बाद, दीपिका पादुकोण अब मालती के साथ बहादुरी और मानवीय भावना की एक और कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं। लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की असली कहानी को पेश करते हुए, छपाक एक महिला की ताकत और सत्यनिष्ठा की कहानी है।


Deepika PadukoneCannes 2019bollywood newsfilmy duniya
loading...