main page

फिल्म 'शूटर' पर पंजाब सरकार ने लगाई रोक, प्रोड्यूसर पर कारवाई करने का आदेश

10 February, 2020 02:06:12 AM

बॉलीवुड और पॉलीवुड में ऐसी बहुत सी फिल्में होती है जो किसी न किसी कारण विवादों में आ जाती है। ऐसी ही एक फिल्म पंजाब में रिलीज होने जा रही थी, जिसका नाम है शूटर। लेकिन इस फिल्म पर रोक लगा दी गई है। पंजाब सरकार ने फिल्म ‘शूटर’ पर रोक लगाते हुए उस पर हिंसा और जघन्य अपराधों को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड और पॉलीवुड में ऐसी बहुत सी फिल्में होती है जो किसी न किसी कारण विवादों में आ जाती है। ऐसी ही एक फिल्म पंजाब में रिलीज होने जा रही थी, जिसका नाम है शूटर। लेकिन इस फिल्म पर रोक लगा दी गई है। पंजाब सरकार ने फिल्म ‘शूटर’ पर रोक लगाते हुए उस पर हिंसा और जघन्य अपराधों को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।
Bollywood Tadka
बता दें ये फिल्म गैंगस्टर सुखा काहलवां के जीवन पर आधारित है। राज्य सरकार की ओर से जारी बयान के अनुसार मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने रविवार रात फिल्म पर रोक लगाने के आदेश दिए। बयान में कहा गया कि, "पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने फिल्म ‘शूटर’ पर रोक लगाने का आदेश दिया है, जो कि गैंगस्टर सुखा काहलवां के जीवन पर आधारित है और हिंसा, अपराध, वसूली, धमकी जैसे गलत कामों को बढ़ावा देती है।"
Bollywood Tadka
सरकार ने कहा इस तरह की फ़िल्मों के जरिए बदमाशों को ग्लैमराइज़ करके हिंसा को बढ़ाने और यूथ को उस तरफ उकसाने का प्रयास है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

SHOOTER❤️ Baba bhali kare 🙏🏻🙏🏻 See you in cinemas on 21st february❤️

A post shared by Jayy Randhawa (SHOOTER) (@jayyrandhawa) on Jan 17, 2020 at 4:34am PST

ऐसी फिल्में पंजाब में कतई बर्दाश्त नहीं। CM अमरिंदर सिंह ने DGP दिनकर गुप्ता को फ़िल्म प्रोड्यूसर के.वी. ढिल्लो के खिलाफ कानूनी करवाई करने के आदेश दिए हैं।

 


capt amarinder singhPunjab govtshooter moviepollywoodbollwoodentertainmententertainment news hindibollywood top newsbollywood masala
loading...