main page

अली गोनी ने की सारी हदें पार, कविता ने रोते हुए बिग बॉस से कहा 'इसे तुरंत बाहर निकालो'

24 November, 2020 05:03:06 PM

बिग बॉस 14 के आज रात आने वाले एपिसोड में बहुत बड़ा हंगामा होने वाला है। जब से कविता कौशिक घर में कैप्टन बनी है। अली गोनी की हरकतें बढ़ती ही जा रही हैं। अली और उनकी टीम कई नियम तोड़ चुके हैं। पानी सिर से इतना ऊपर जा चुका है कि बिग बॉस कविता को एक्शन लेने के लिए कहेंगे।

मुंबई. बिग बॉस 14 के आज रात आने वाले एपिसोड में बहुत बड़ा हंगामा होने वाला है। जब से कविता कौशिक घर में कैप्टन बनी है। अली गोनी की हरकतें बढ़ती ही जा रही हैं। अली और उनकी टीम कई नियम तोड़ चुके हैं। पानी सिर से इतना ऊपर जा चुका है कि बिग बॉस कविता को एक्शन लेने के लिए कहेंगे।

Bollywood Tadka
शो के मेकर्स ने प्रोमो रिलीज कर दिया है। प्रोमो में हम देख सकते हैं कि कविता अली को सजा देना चाहेंगी। कविता अली का पर्सनल सामान गार्बेज बॉक्स में फेंक देगी। अली उस सामान को वापिस उठा लेंगे। कविता अली से कहेगी कि वह इसे नही उठा सकते। अली कहेंगे अगर तेरे में दम है तो तू इसे मुझे से लेकर दिखा दे।

कविता बिग बॉस से कहेगी अगर आपका घर एक गुंडा चलाएगा तो किसी भी नियम का पालन नही होगा। अली कविता को कहेंगे तू है कौन कविता कहेगी तेरी बाप। इसी बात से अली गुस्से में पागल हो जाएंगे। कविता को इस दौरान चोट लग जाएगी। कविता की आंखो से आंसू आ जाएंगे और वह बिग बॉस से अली को घर से बाहर निकालने के लिए कहेगी।

Bollywood Tadka


captainkavita kaushikbigg bossevictaly goniLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...