main page

क्या कैप्टेंसी के जुनून में टूटेगा दीपक- उर्वशी का रिश्ता?

Updated 24 October, 2018 03:51:13 PM

रियालिटी शो बिग हाॅस 12 को शुरु हुए डेढ़ महीने पूरे हो गए हैं। बीते दिनों ही घर में दो नई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो गई हैं। जुसके बाद घर में काफी हंगामा देखने को मिला। बिग बॉस में इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क अपने टॉप पर है।

मुंबई: रियालिटी शो बिग हाॅस 12 को शुरु हुए डेढ़ महीने पूरे हो गए हैं। बीते दिनों ही घर में दो नई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो गई हैं। जुसके बाद घर में काफी हंगामा देखने को मिला। बिग बॉस में इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क अपने टॉप पर है। जहां इस टास्क में दीपर लीड में बने हुए हैं। वहीं कुछ कंटेस्टेंट इस टास्क से बाहर हो गए हैं। इतना ही नहीं टास्क के दौरान दीपक और उर्वशी में झगड़ा हो गया।

Bollywood Tadka

 

दीपक ने उवर्शी को साफ कह दिया है- ''जो उनका नहीं हो सका वो किसी का नहीं होगा'।उन्होंने उर्वशी को बोला कि अगर उर्वशी कैप्टन बनना चाहती हैं तो उन्हें दीपक के पास आना होगा। वहीं उवर्शी दीपक को बोलती हैं कि हम भीख नहीं मांग रहे हैं। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा बढ़ जाता है और दोनों  गुस्से में आकर बोतल फेंककर मारते हैं।

 

बता दें कि इस टास्क का नाम BB पोल्ट्री फार्म है। इस कार्य के लिए गार्डन एरिया को पॉल्ट्री फार्म में बदला गया है. एक मुर्गी रखी गई है.जो कि समय-समय पर अंडा देगी। जो भी पोल्ट्री फार्मर अंडे को उठाकर एक दुकानदार को देगा, वो अपने विरोधी का पुतला मांगकर उसे टास्क और कैप्टेंसी की रेस के बाहर कर सकता है। अब तक शिवाशीष, श्रीसंत, दीपिका, रोमिल और जसलीन टास्क से बाहर हो गए हैं। 

: Neha

captaincy taskdeepak thakururvashi vanirelationbigg boss12

loading...