main page

कपिल शर्मा के साथ धोखाधड़ी मामले में कार डिज़ाइनर दिलीप छाबरिया का बेटा गिरफ्तार

Updated 26 September, 2021 10:07:54 AM

कॉमेडियन कपिल शर्मा  अपने शो द कपिल शर्मा शो को लेकर तो चर्चा में रहते ही हैं, लेकिन कई बार वह अपनी ही वजह को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं। मालूम हो तो पिछले साल कपिल शर्मा ने एक फ्रॉड के मामले में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। अब पुलिस ने उस मामले में डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के बेटे बोनीटो छाबड़िया को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल पिछले साल कपिल शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि साल 2017 में दिलीप छाबड़िया को उन्होंने वैनिटी वैन बनाने के लिए 5.3 करोड़ रुपये दिए थे। मगर

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडियन कपिल शर्मा  अपने शो द कपिल शर्मा शो को लेकर तो चर्चा में रहते ही हैं, लेकिन कई बार वह अपनी ही वजह को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं। मालूम हो तो पिछले साल कपिल शर्मा ने एक फ्रॉड के मामले में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। अब पुलिस ने उस मामले में डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के बेटे बोनीटो छाबड़िया को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 


दरअसल पिछले साल कपिल शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि साल 2017 में दिलीप छाबड़िया को उन्होंने वैनिटी वैन बनाने के लिए 5.3 करोड़ रुपये दिए थे। मगर उन्हें वैनिटी वैन नहीं मिली। कपिल के मुताबिक उन्होंने छाबड़िया को मार्च से मई के महीने के बीच में 5 करोड़ रुपये दिए थे मगर जब साल 2019 के बाद कोई प्रॉग्रेस देखने को नहीं मिली तब कपिल शर्मा ने नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्युनल (NCLT) को अप्रोच किया।

 

इस मामले में उन्होंने कपिल शर्मा से साल 2020 में 1.20 करोड़ रुपये वैनिटी वैन के पार्किंग चार्जेस के तौर पर मांग लिए। ऐसे में कपिल ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई। क्राइम ब्रांच के ऑफिसर्स ने इस मामले में दिलीप के बेटे बोनीटो को पूछताछ के लिए बुलाया था और अब पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है।


 


Car designerDilip ChhabriasonarrestedKapil Sharmacheating caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...