main page

न्यूयॉर्क में वीडियो शूट के लिए स्पॉट हुईं कार्डी बी, लंबे नाखून..रेड बाल..डिफ्रेंट लुक से खींचा फैंस का अटेंशन

Updated 01 April, 2022 05:01:37 PM

सिंगर और ग्लैमरस डीवा कार्डी बी अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। वह अपने बोल्ड फैशन सेंस से सबके होश उड़ा देती हैं। बीते बुधवार कार्डी को न्यूयॉर्क में रैपर के फ्लॉक के हिट सिंगल शेक इट के वीडियो शूट के दौरान स्पॉट किया गया, जहां वह अपने स्टाइलिश और बोल्ड लुक से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती नजर आईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सिंगर और ग्लैमरस डीवा कार्डी बी अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। वह अपने बोल्ड फैशन सेंस से सबके होश उड़ा देती हैं। बीते बुधवार कार्डी को न्यूयॉर्क में रैपर के फ्लॉक के हिट सिंगल शेक इट के वीडियो शूट के दौरान स्पॉट किया गया, जहां वह अपने स्टाइलिश और बोल्ड लुक से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती नजर आईं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान कार्डी बी व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ रिप्ड जींस में नजर आईं, जिसे उन्होंने रेड जैकेट के साथ ड्रेस-अप किया है।

 

Bollywood Tadka

 

गले में सिल्वर चेन और रेड बालों में कार्डी बेहद ही स्टाइलिश लग रही हैं। बालों के ऊपर कार्डी ने व्हाइट कलर से डिजाइन भी बनवाया हुआ है, जो उनके लुक को डिफ्रेट बना रहा है। वहीं उनके लंबे-लंबे नाखुन भी लोगों का अटेंशन पॉयंट बने हुए हैं।

 

Bollywood Tadka


सिंगर की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें, कार्डी बी को बीते दिनों एक म्यूज‍िक वीड‍ियो में देखा गया था, जहां वो न्यूड कलर के गाउन में बेहद बोल्ड नजर आईं थीं।

 

Content Writer: suman prajapati

Cardi Bdifferentspottedvideo shootNew YorkHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...