main page

हाथ में जूता लिए रैपर कार्डी बी ने करवाया मां दुर्गा के रूप में फोटोशूट, भड़के लोग तो मांगी माफी

12 November, 2020 10:40:18 AM

रैपर कार्डी बी पर्सनल हो या प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा ही विवादों में रहती हैं। एक बार फिर वह कॉन्‍ट्रोवर्सी में फंस गई है। यह मामला एक शूज के प्रमोशन से जुड़ा है। दरअसल, कार्डी ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह हिंदू देवी ''दुर्गा'' के पोज में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में वह  स्‍नीकर्स ब्रैंड को प्रमोट कर रही हैं।

मुंबई: रैपर कार्डी बी पर्सनल हो या प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा ही विवादों में रहती हैं। एक बार फिर वह कॉन्‍ट्रोवर्सी में फंस गई है। यह मामला एक शूज के प्रमोशन से जुड़ा है। दरअसल, कार्डी ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह हिंदू देवी 'दुर्गा' के पोज में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में वह  स्‍नीकर्स ब्रैंड को प्रमोट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

ऐसा माना गया कि इस तस्‍वीर को श्रद्धाभाव से शेयर किया गया है और कार्डी बी को 8 हाथों के साथ रेड रंग के जूते पकड़े हुए 'योद्धा स्त्री' के रूप में दिखाया गया। हालांकि फैंस को रैपर की ये तस्वीर बिल्कुल पसंद नहीं आईं। कई लोगों ने इस छवि की और दुर्गा मां से तुलना करने के लिए कार्डी को जमकर खरी खोटी सुनाई।

देखें लोगों के रिएक्शन

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

कार्डी बी ने मांगी माफी 

लोगों की भावनाएं आहत करने को लेकर कुछ देर बाद ट्विटर पर 'कार्डी' ट्रेंड होने लगा तो उन्‍होंने अपनी इंस्‍टाग्राम स्टोरी में एक माफी वाला वीडियो पोस्‍ट किया। कार्डी ने कहाउनका मकसद किसी की संस्कृति को ठेस पहुंचाना या उसका अपमान करना नहीं था। उन्होंने कहा कि मैं अतीत को नहीं बदल सकती, लेकिन मैं भविष्य के लिए अधिक सतर्क रहूंगी।
 


cardi bposesgoddess durgapromotesneakerHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...