main page

ब्लैक एंड स्लिवर ड्रेस में Cardi B का बोल्ड लुक, रैपर के लंबे नाखून बने अट्रैक्शन पॉइंट

Updated 04 December, 2021 03:39:42 PM

हॉलीवुड रैपर Cardi B अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। रैपर जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। हाल ही में Cardi B को Miami Beach में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड रैपर Cardi B अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। रैपर जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। हाल ही में Cardi B को Miami Beach में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में Cardi B ब्लैक एंड स्लिवर ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ रैपर ने हील पहनी हुई है। इसके साथ Cardi B ने मैचिंग जूलरी पहनी हुई है। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में Cardi B बेहद बोल्ड लग रही है। रैपर के सिल्वर कलर के नेल्स फैंस का ध्यान खींच रहे हैं। रैपर की इन तस्वीरों ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें Cardi B सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Cardi BspottedMiami BeachHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...