main page

बिहार में नाइट कर्फ्यू की ऐसी-तैसी:एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने पूर्व MLA मुन्ना शुक्ला के भतीजे के जनेऊ में लगाए ठुमके, 200 पर केस दर्ज

25 April, 2021 12:37:58 PM

दिल्ली, महाराष्ट्र समेत बिहार में भी कोरोनासे बुरा हाल है।  रोजाना दोगुनी तेजी से केस बढ़ रहे हैं, जिन्हें देखते हुए बिहार सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाया। लेकिन कुछ लोग अभी भी नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन कर रहे हैं।भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर भी नाइट कर्फ्यू की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगा और उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दरअसल 23 अप्रैल को लालगंज में पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के भतीजे का उपनयन संस्कार था।

मुंबई: दिल्ली, महाराष्ट्र समेत बिहार में भी कोरोनासे बुरा हाल है।  रोजाना दोगुनी तेजी से केस बढ़ रहे हैं, जिन्हें देखते हुए बिहार सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाया। लेकिन कुछ लोग अभी भी नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन कर रहे हैं।भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर भी नाइट कर्फ्यू की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगा और उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दरअसल 23 अप्रैल को लालगंज में पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के भतीजे का उपनयन संस्कार था।

Bollywood Tadka

इसी मौके पर शुक्रवार की रात भोजपुरी की सुपरस्टार अक्षरा सिंह को बुलाया गया था। इस दौरान रात भर पार्टी चली, कोरोना गाइडलाइन की ऐसी-तैसी कर दी गई और फिर यहां जमकर नाच-गाना हुआ। सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जुटी थी लेकिन जिला प्रशासन हाथ पर हाथ लेकर बैठा था। इतना ही नहीं बल्कि बाहुबली नेता के बॉडीगार्ड ने तमाम हदें पार कर पुलिस की वर्दी में कार्बाइन से फायरिंग भी की।

 

 

वहीं जब इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस और सरकार हरकत में आईं। उन्होंने इस सिलसिले में मुन्ना शुक्ला और अक्षरा सिंह समेत 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। 

बता दें कि इस समय कोरोना की दूसरी लहर ने देश में तबाही मचाई हुईं। हर दिन साढ़े तीन लाख नए कोरोना के मरीज मिल रहे हैं। वहीं, प्रतिदिन हजारों की मरीज की मौत हो रही है। अस्पतालों में एक तरफ बेड की कमी तो दूसरी तरफ ऑक्सीजन की किल्लत आ गई है। 
 

 


bhojpuri actressakshara singh200 peoplecaseviolatingbihar night curfewex mlamunna shuklapartyvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...