main page

CM योगी को गाली देना हार्ड कौर को पड़ा महंगा, वाराणसी पुलिस ने दर्ज किया केस

20 June, 2019 10:41:42 AM

बॉलीवुड सिंगर और रैपर हार्ड कौर एक बार फिर से विवादों में हैं। हार्ज कौर ने हाल ही में सीएम योगी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख (RSS) मोहन भागवत पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद से हार्ड कौर ट्रोल हो गई और सोशल मीडिया पर लोग उन्हें गालियां निकाल रहे हैं। अब हार्ड कौर की मुश्किलें और भी बढ़ गई

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर और रैपर हार्ड कौर एक बार फिर से विवादों में हैं। हार्ड कौर ने हाल ही में सीएम योगी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख (RSS) मोहन भागवत पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद से हार्ड कौर ट्रोल हो गई और सोशल मीडिया पर लोग उन्हें गालियां निकाल रहे हैं। अब हार्ड कौर की मुश्किलें और भी बढ़ गई है। हार्ड कौर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

 

Bollywood Tadka

 

अब इस मामले में वाराणसी कैन्ट थाने में पुलिस ने हार्ड कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने थाना कैन्ट में पुलिस को इस मामले में तहरीर दी। तहरीर के मुताबिक इस पोस्ट से आम जनमानस की भावना को ठेस लगी है। शशांक की तहरीर पर कैन्ट पुलिस ने धारा 153 A 124 A 500,505 व 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

 

Bollywood Tadka


ये है पूरा मामला

हार्ड कौर ने मोहन भागवत को न सिर्फ जातिवादी कहा बल्कि देश में हुई बड़ी आतंकी घटनाओं के लिए भी उन्हें और उनके संघटन आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया था। फिर चाहे वो 26-11 का मुंबई हमला हो या पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर अटैक। हार्ड कौर पहले भी अलग-अलग सेलेब्रिटीज, राजनेताओं को लेकर ऐसी पोस्ट लिख चुकी हैं लेकिन इस बार योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत पर उनकी टिप्पणियों को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें भरपूर लताड़ मिल रही है। उन्होंने न सिर्फ अपनी पोस्ट में आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है बल्कि जिन लोगों ने पोस्ट पर कमेंट किए हैं उनके जवाब में भी हार्ड कौर ने गालियां लिखी हैं। जहां अधिकतर लोगों ने हार्ड कौर को कोसा है वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने उनके इस स्टैंड की तारीफ की है।

 

Bollywood Tadka


casefilehard kaurRSS cheifYogi AdityanathBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...