main page

काइली जेनर पर लगा चोरी का अारोप, मामला दर्ज

Updated 25 October, 2018 11:04:54 AM

हमेशा अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहने वाली काइली जेनर पर चोरी का आरोप लगा है। ये आरोप मेकअप कंपनी ने लगाया है। शिरी कॉस्मेटिक्स नामक कंपनी ने काइली और उनकी कंपनी काइली कॉस्मेटिक्स पर कथित तौर पर उनकी बॉर्न टू स्पार्कल मेकअप-लाइन को चोरी करने का आरोप लगाया है।

लंदन: हमेशा अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहने वाली काइली जेनर पर चोरी का आरोप लगा है। ये आरोप मेकअप कंपनी ने लगाया है। शिरी कॉस्मेटिक्स नामक कंपनी ने काइली और उनकी कंपनी काइली कॉस्मेटिक्स पर कथित तौर पर उनकी बॉर्न टू स्पार्कल मेकअप-लाइन को चोरी करने का आरोप लगाया है।

 

Bollywood Tadka


कंपनी ने दावा किया है कि उनका खुद का बॉर्न टू स्पार्कल कलेक्शन है लेकिन काइली उनके ही कलेक्शन के समान रंगों और पैकेजिंग के साथ इसी नाम से बॉर्न टू स्पार्कल आईशैडो की रेंज शुरू की है। काइली के जन्मदिन के कलेक्शन में लिप ग्लॉस, लिपस्टिक, लिप लाइनर और आंखों पर लगाने वाला ग्लिटर शामिल है, जिसे उन्होंने छह अगस्त को लॉन्च किया था। बॉर्न टू स्पार्कल आईशैडो भी इसी का हिस्सा है। कंपनी ने कहा कि उन्होंने 30 अगस्त को ट्रेडमार्क का आवेदन दिया था इसलिए यह साबित करना मुश्किल है। सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहने वाली काइली आए दिन अपनी इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। 
 

: Konika

casefileKylie Jenner

loading...