main page

मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर पर लगा महिला से दुष्कर्म का आरोप, कंप्लेंट के बाद से हुए फरार

21 July, 2020 09:43:59 PM

मल्यालम फिल्म निर्माता एल्विन एंटोनी के खिलाफ यौन शोषण के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार प्रोड्यूसर पर 22 की महिला के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगा है। उन्होंने उस महिला को अपनी फिल्मों में अच्छा रोल देने का वादा किया था और जनवरी और मार्च 2019 के बीच चार बार उसका यौन शोषण किया था।

बॉलीवुड तड़का टीम. मल्यालम फिल्म निर्माता एल्विन एंटोनी के खिलाफ यौन शोषण के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार प्रोड्यूसर पर 22 की महिला के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगा है। उन्होंने उस महिला को अपनी फिल्मों में अच्छा रोल देने का वादा किया था और जनवरी और मार्च 2019 के बीच चार बार उसका यौन शोषण किया था।

Bollywood Tadka


बता दें एल्विन पर यौन शोषण का मामला दर्ज होने के बाद से वो फरार है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। रिपोर्ट्स की माने तो एल्विन का फोन 19 जुलाई से बंद आ रहा है,जिसके चलते उनकी लोकेशन   ट्रेस नहीं हो पा रही। यह भी बता दे एल्विन शादीशुदा है, उन्होंने एंजेलिना संग शादी रचाई थी और उनका एक बेटा भी है।
काम की बात करें तो एल्विंन ने कई मल्लयाली फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। उनकी सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में 'नागरथिल समसारा विसयम्', 'थ्री मैन आर्मी', 'आयाराम नावुल्ला अनंथन', 'जुलाई 4', 'डैडी कूल', 'ओम शांति ओशाना', 'अमर अकबर एंथोनी', 'दैवमे किठोजम् क. कुमारकणम' जैसी फिल्में शामिल हैं।


CasefiledfilmmakerAlvin AntonyrapeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...