main page

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में कृति सेनन समेत चार लोगों के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज

25 June, 2020 10:18:37 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपुत मामले में कई तरह के खुलासे सामने आ रहे हैं। वहीं कई स्टार्स को शक नजर से देखा जा रहा है, उन पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप मढ़ा जा रहा है। अब हाल ही में निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और कृति सेनन के खिलाफ मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में याचिका दायर की गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपुत मामले में कई तरह के खुलासे सामने आ रहे हैं। वहीं कई स्टार्स को शक नजर से देखा जा रहा है, उन पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप मढ़ा जा रहा है। अब हाल ही में निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और कृति सेनन के खिलाफ मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में याचिका दायर की गई है।

Bollywood Tadka

इस केस की याचिका एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा दाखिल की है। इन स्टार्स पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप है। वहीं 17 जून को इसी अदालत में डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, दिनेश विजया, टी-सीरीज के भूषण कुमार और सलमान खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। अब दोनों मामलों की सुनवाई 3 जुलाई को होने जा रही है।

Bollywood Tadka


बता दें सुशांत सिंह ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके सुसाइड के बाद कई स्टार्स को सुशांत सिंह केस के घेरे में लिया जा रहा है। सोशल मीडिया पर सलमान खान, करण जौहर समेत कई स्टार्स पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। पुलिस इस मामले छानबीन करने में जुटी हुई है।


Casefiledfour peopleKriti SenanSushant SinghsuicidecaseBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...