main page

फिर मुसीबत में फंसे कपिल शर्मा: काॅमेडियन के  खिलाफ केस दर्ज, नॉर्थ अमेरिका में कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने का लगा आरोप

Updated 03 July, 2022 07:55:01 AM

अगर ये कहा जाए काॅमेडियन कपिल शर्मा और विवादों का चोली दामन का साथ है तो कुछ गलत नहीं होगा। कपिल शर्मा अक्सर किसी ना किसी मुसीबत में फंस जाते हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ। कपिल केखिलाफ FIR दर्ज हो गया है। दरअसल, कपिल शर्मा के खिलाफ 2015 में अमेरिका के दौरे पर जाने और उनके कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के लिए एक मामला दर्ज किया गया है।

मुंबई: अगर ये कहा जाए काॅमेडियन कपिल शर्मा और विवादों का चोली दामन का साथ है तो कुछ गलत नहीं होगा। कपिल शर्मा अक्सर किसी ना किसी मुसीबत में फंस जाते हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ। कपिल केखिलाफ FIR दर्ज हो गया है। दरअसल, कपिल शर्मा के खिलाफ 2015 में अमेरिका के दौरे पर जाने और उनके कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के लिए एक मामला दर्ज किया गया है।

Bollywood Tadka

एक नई रिपोर्ट के अनुसार साई यूएसए इंक ने मुकदमा दायर किया क्योंकि कपिल को 6 शोज के लिए भुगतान किया गया था लेकिन उन्होंने उनमें से केवल 5 में ही परफॉर्म किया। इसके बाद काॅमेडियन ने कहा था कि वह नुकसान की भरपाई करेंगे लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया।

Bollywood Tadka

न्यू जर्सी में स्थित साई यूएसए इंक को अमित जेटली हेड कर रहे हैं। साई यूएसए ने अपने फेसबुक पेज पर मामले में एक रिपोर्ट शेयर की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया- साई यूएसए इंक ने 2015 में कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन के लिए कपिल शर्मा के खिलाफ मुकदमा दायर किया।

Bollywood Tadka

एक रिपोर्ट के मुताबिक अमित ने कहा कि कपिल ने नुकसान की भरपाई के लिए कहा था। उन्होंने कहा- उन्होंने परफॉर्म नहीं किया और कोई रिप्लाई भी नहीं दिया। हालांकि हमने उनसे संपर्क करने की कई बार कोशिश की। रिपोर्ट के अनुसार मामला न्यूयॉर्क की एक अदालत में है। साई यूएसए इंक उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

काम की बात करें को कपिल इन दिनों अपनी टीम के साथ अपने शो कपिल शर्मा लाइव के लिए अपनी टीम के साथ नॉर्थ अमेरिका के दौरे पर हैं। कपिल अब तक सुमोना चक्रवर्ती, राजीव ठाकुर, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक के साथ वैंकूवर और टोरंटो में परफॉर्म कर चुके हैं। वह अक्सर 
फैंस को अपने दौरे की झलकियां देते हुए इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहे हैं। 

कपिल शर्मा ने ट्रिप से पहले अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को कंप्लीट किया था। लास्ट एपिसोड 5 जून को आया और शो के अगले सीजन की घोषणा टीम के अमेरिका से लौटने के बाद की जाएगी।

Content Writer: Smita Sharma

Kapil SharmaFIRCase filedbreach of North America tour contractBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...