main page

महेश मांजरेकर के खिलाफ पुणे में केस दर्ज, लगा मारपीट और गाली गलौज का आरोप

17 January, 2021 10:20:04 AM

एक्टर और निर्देशक महेश मांजरेकर के खिलाफ मारपीट के आरोप ने शिकायत दर्ज हुई है। एक व्यक्ति ने उन पर थप्पड़ मारने और गाली देने का आरोप लगाया है। व्यक्ति ने पुणे के यवत पुलिस स्टेशन में एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर और निर्देशक महेश मांजरेकर के खिलाफ मारपीट के आरोप ने शिकायत दर्ज हुई है। एक व्यक्ति ने उन पर थप्पड़ मारने और गाली देने का आरोप लगाया है। व्यक्ति ने पुणे के यवत पुलिस स्टेशन में एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

 Bollywood Tadka


यह घटना 15 जनवरी की है। इस घटना का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। बीते शुक्रवार रात 10.30 बजे के करीब पुणे-सोलापुर हाईवे पर महेश मांजरेकर की कार को एक व्यक्ति ने कार से टक्कर मार दी। उसके बाद महेश  गाड़ी से उतरे और दूसरी कार वाले से उनका विवाद शुरू हो गया। 

Bollywood Tadka


इस घटना के बाद व्यक्ति ने महेश पर गाली देने और थप्पड़ मारने का आरोप लगाया। व्यक्ति का कहना है कि कार में टक्कर लगने के बाद उन्होंने हाथापाई की।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो महेश मांजरेकर ने कई फिल्मों में एक्टर और डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। वो बॉडीगॉर्ड, रेडी, हिम्मतवाला, दबंग और जय हो जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।


 
 


CasefiledMahesh ManjrekarassaultBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...