main page

भड़काऊ गाने के मामले में सिद्धू मूसेवाला और मनकीरत औलख पर मामला दर्ज किया

02 February, 2020 01:34:42 AM

पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला एक बार फिर सुर्खियों में हैं। मानसा पुलिस द्वारा पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला और मनकीरत औलख के खिलाफ हिंसा फैलाने का मामला दर्ज किया गया है। वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पुलिस से मामले में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरतने को कहा है। गौरतलब है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला और मनकीरत औलख पर आरोप है कि इन सिंगरों ने अवैध हथियारों का इस्तेमाल करने....

मानसा: पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला एक बार फिर सुर्खियों में हैं। मानसा पुलिस द्वारा पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला और मनकीरत औलख के खिलाफ हिंसा फैलाने का मामला दर्ज किया गया है। वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पुलिस से मामले में किसी भी तरह की लापरवाही न बरतने को कहा है।
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला और मनकीरत औलख पर आरोप है कि इन सिंगरों ने अवैध हथियारों का इस्तेमाल करने और गानों के माध्यम से अपराध को बढ़ावा देने के लिए प्रोत्साहित किया है, इन्होंने युवाओं को भी गलत दिशा दी है। इसी को लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई थी।
Bollywood Tadka
करीब दो माह पहले मूसेवाला ने गांव मूसा में पखियां टू... गीत की शूटिंग की थी।
Bollywood Tadka
गीत में भड़काऊ गीतों से नौजवानों को भड़काने का आरोप लगा था। थाना सदर मानसा पुलिस ने जिला कानूनी अटार्नी की सलाह के बाद गायक सिद्धू मूसेवाला, मनकीरत औलख व पांच अन्य पर केस दर्ज किया है।


sidhu musewalamankirat aulakhbollwoodentertainmententertainment news hindibollywood top newsbollywood masala
loading...