main page

यूट्यूबर कैरी मिनाती के खिलाफ केस दर्ज, दिल्ली के वकील ने लगाया महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप

Updated 08 September, 2021 11:32:34 AM

मशहूर यूट्यूबर अजय नागर उर्फ कैरी मिनाती के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है। कैरी मिनाती पर अपने चैनल में महिलाओं के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप है। यूट्यूबर के खिलाफ यह शिकायत दिल्ली के एक वकील गौरव गुलाटी ने दर्ज कराई है। गौरव गुलाटी ने कैरी के खिलाफ वीडियोज में महिलाओं की अशोभनीय छवि पेश किए जाने का आरोप लगाया है और 354, 509, 293 और 3/6/7 के तहत मामला दर्ज कराया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर यूट्यूबर अजय नागर उर्फ कैरी मिनाती के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है। कैरी मिनाती पर अपने चैनल में महिलाओं के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप है। यूट्यूबर के खिलाफ यह शिकायत दिल्ली के एक वकील गौरव गुलाटी ने दर्ज कराई है। 
 Bollywood Tadka

 

गौरव गुलाटी ने कैरी के खिलाफ वीडियोज में महिलाओं की अशोभनीय छवि पेश किए जाने का आरोप लगाया है और 354, 509, 293 और 3/6/7 के तहत मामला दर्ज कराया है। 

 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरव ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि कैरी मिनाती अपने वीडियोज में महिलाओं पर भद्दे सेक्शुल कॉमेंट करते हैं, अपने यूट्यूब चैनल पर आपत्तिजनक कॉन्टेंट डालते हैं और महिलाओं की छवि को गलत दिखाते हुए अश्लील भाषा और इशारों में बात करते हैं।

 

बता दें, कैरी मिनाती भारत के मशहूर यूट्यूबर्स में से एक हैं। यूट्यूब पर उनके 3 करोड़ से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। वह मशहूर मुद्दों और कई  टॉप पर्सनेलिटीज पर रोस्ट वीडियोज बना चुके हैं। वह जल्द ही अजय देवगन की फिल्म 'मेडे' में एक छोटी सी भूमिका से बॉलिवुड में डेब्यू भी करने जा रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Case filedYouTuberajey nagarCarry MinatiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...