main page

संयुक्ता हेगड़े को गाली गलौज और हमला करने के मामले में कांग्रेस नेता कविता रेड्डी के खिलाफ केस दर्ज

08 September, 2020 03:53:55 PM

साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस संयुक्ता हेगड़े अपने उपर हुए हमले को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस ने अपने उपर हमला करने और गाली गलौच करने के आरोप में कांग्रेस नेता कविता रेड्डी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। संयुक्ता ने आरोप लगाया कि कविता ने उनकी लज्जा भंग की और उनपर हमला किया।

मुंबई. साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस संयुक्ता हेगड़े अपने उपर हुए हमले को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस ने अपने उपर हमला करने और गाली गलौच करने के आरोप में कांग्रेस नेता कविता रेड्डी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। संयुक्ता ने आरोप लगाया कि कविता ने उनकी लज्जा भंग की और उनपर हमला किया।  जिसके तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि कविता रेड्डी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Bollywood Tadka
 हालांकि कांग्रेस नेता ने आक्रामक तरीके से पेश आने के लिए ट्विटर पर माफी मांगी थी। रेड्डी ने रविवार को ट्वीट कर कहा था, ''मैंने हमेशा ‘मोरल पुलिसिंग का विरोध किया है। बहस के बाद मैंने आक्रामक बर्ताव किया, यह गलती थी।'' ''एक जिम्मेदार नागरिक और प्रगतिशील महिला होने के नाते मैं संयुक्ता हेगड़े और उनके दोस्तों से माफी मांगती हूं।''

Bollywood Tadka
बता दें संयुक्ता हेगड़े और उनके दोस्तों पर शुक्रवार को हमला किया गया था। जब वह बेंगलुरू के पार्क में कसरत कर रहे थे। जिसके तहत एक्ट्रेस ने कविता रेड्डी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

Bollywood Tadka


case registeredagainstcongress leaderkavitha reddyattacksamyuktha hegdeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...