main page

एक बार फिर विवादों में घिरे करण जौहर समेत ये क्रिकेटर, जोधपुर में दर्ज हुआ केस

06 February, 2019 10:15:20 AM

फिल्ममेकर करण जौहर के शो ''कॉफी विद करण'' में कुछ दिनों पहले ही क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पहुंचे थे। यहां पर हार्दिक ने महिलाओं को लेकर एेसा बयान दे दिया था कि वह विवादो में घिर गए थे। महिला पर भद्दी टिप्पणी करने पर बीसीसीआई ने इन दोनों को निलंबित करने का फैसला किया था।

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में कुछ दिनों पहले ही क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पहुंचे थे। यहां पर हार्दिक ने महिलाओं को लेकर एेसा बयान दे दिया था कि वह विवादो में घिर गए थे। महिला पर भद्दी टिप्पणी करने पर बीसीसीआई ने इन दोनों को निलंबित करने का फैसला किया था। लेकिन सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति (सीओए) ने हार्दिक और केएल राहुल पर तत्काल प्रभाव से निलंबन हटा दिया था। इस बात से करण जौहर भी काफी खुश थे। लेकिन अब ये तीनों एक बार फिर मुश्किलों में फंस गए है। अब इन पर जोधपुर में मामला दर्ज हो गया है। 

 

Bollywood Tadka

 

गौरतलब है कि हार्दिक के इस बयान की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी। शो देखने के बाद हर किसी ने हार्दिक के इस एटिट्यूड की निंदा की। कुछ यूजर्स ने न सिर्फ हार्दिक पांड्या की टिप्पणियों पर अपनी निराशा जाहिर की, बल्कि इस एपिसोड को प्रसारित करने के लिए शो को भी कोसा। वहीं क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के समर्थन में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत के कई सितारे खड़े नजर आए। इन सभी ने इन दोनों के बयानों को निराशाजनक बताया लेकिन गलती स्वीकार करने के बाद उन्हें माफ करने के लिए भी बोला था।
 


Case RegisteredHardik Pandya hindi newskaran johar hindi newskl rahulBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...