main page

मिलिंद सोमन के खिलाफ केस दर्ज, गोवा बीच पर न्यूड दौड़ने का है मामला

07 November, 2020 08:26:04 AM

बाॅलीवुड एक्टर और फिटनेस प्रमोटर मिलिंद सोमन ने गोवा के बीच पर न्यूड पोज देकर सनसनी मचा दी थी। मिलिंद सोमन ने अपने 55वें जन्मदिन पर न्यूड दौड़ते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर पर कई लोगों ने आपत्ति भी जताई थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर और फिटनेस प्रमोटर मिलिंद सोमन ने गोवा के बीच पर न्यूड पोज देकर सनसनी मचा दी थी। मिलिंद सोमन ने अपने 55वें जन्मदिन पर न्यूड दौड़ते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर पर कई लोगों ने आपत्ति भी जताई थी।

Bollywood Tadka

वहीं अब इस मामले में मिलिंद सोमन के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। मिलिंद सोमन के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 (अश्लील कृत्य और गानों) और धारा 67 (अश्लील कंटेट ऑनलाइन पोस्ट करना) के तहत केस दर्ज किया गया है।

Bollywood Tadka

 सोशल मीडिया पर न्यूड तस्वीर शेयर करने के आरोप में मिलिंद सोमन पर आईपीसी की धारा 294 और धारा 67 के तहत केस दर्ज किया गया है। बता दें कि धारा 294, अश्लील कार्य और गाने जबकि धारा 67, इलेक्ट्रॉनिक रूप में अश्लील सामग्री के प्रकाशित करने पर लगाई जाती है। 

Punjab Kesari
 

पूनम पांडे भी पर दर्ज हुआ था मामला

इससे पहले गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने के मामले में पूनम पांडे को हिरासत में लिया गया था। उन्होंने सरकारी संपत्ति पर अश्लील वीडियो शूट किया था। गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।हालांकि शुक्रवार को पूनम पांडे और उनके पति सैम को कोर्ट से जमानत मिल गई।


 


milind somancase registeredcasegoaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Newscelebrity
loading...